चव्हाण परिवार के बारिस को जन्म से पहले ही मारने का प्लान! पाखी के नापाक मंसूबे ला देंगे भूचाल

मुंबई । ‘गुम है किसी प्यार में’ टीवी शो में भवानी चव्हाण परिवार को बारिस दिलाने के लिए अपने ही घर की महिला के बारे में सोच रही है। लेकिन साईं नहीं चाहती की यह हक उससे कोई छीने। वह विराट के सामने नाराजगी जताती है कि उनके बच्चे के बारे में सोचने का अधिकार सिर्फ उन दोनों का है। फिर भवानी काकू अपनी मर्जी उन पर कैसे थोप सकती है।

विराट भी साईं को भरोसा दिलाता है कि आखिर में वही होगा जैसा वह चाहती है। यह सुनकर साईं खुश हो जाती है। इधर भवानी पाखी को लेकर डॉक्टर से मिलती है। जो उसे बताती है कि उसकी बहू पूरी तरह फिट है वह उसकी दूसरी शादी कर सकते हैं।

लेकिन भवानी डॉक्टर को समझाती है कि वह पाखी को सेरोगेट मदर बनाने के लिए जरुरी जांच के लिए उसके पास आई हैं। इस पर डॉक्टर बताती है कि पाखी एक बार भी गर्भवती नहीं हुई। ऐसे में वह सेरोगेट मदर नहीं बन सकती। डॉक्टर यह बात सुनकर भवानी भी अपने फैसले को बदलने पर मजबूर हो जाती है।

इधर पाखी अपने सुनहरे सपने को टूटता देख साजिश का जाल बुनने लगती है। वह सोचती है कि जिस महिला को साईं और विराट अपने बच्चे की मां बनाने की सोच रहे हैं, वह उसे ही रास्ते से हटा देगी। पाखी साईं के इस मंसूबे को खत्म करने की तैयारी में जुट जाएगी। कहानी में यह मोड़ और भी दिलचस्प होने वाला है।

भवानी के फैसले को तोड़ देगी साईं : पाखी के ड्रामे के बाद उसे विराट के बच्चे की मां बनाने के लिए तैयार हुई भवानी के फैसले के खिलाफ साईं खड़ी हो जाएगी। वह कहती है कि विराट और साईं के बच्चे की मां पाखी कभी नहीं बन सकती।

वह हमेशा से उनकी विरोधी रही है। ऐसे में उसके बारे में सोच भी नहीं सकते। इधर डॉक्टर भी पाखी के सेरोगेट मां बन पाने से इंकार कर देगा। साईं को नाराज होता देख विराट उसे ही कोई फैसला करने का हक देता है।

इसे भी पढ़ें : जबरदस्त मोड़ : पाखी नहीं अब ये महिला बनेगी साईं और विराट के बच्चे की सेरोगेट मां !

पाखी करेगी विराट के करीब आने की कोशिश : पाखी विराट को पाने के लिए पागलपन की हद भी पार करने को तैयार है। यही पागलपन विराट और साईं की जिंदगी में उथल पुथल मचा देगा।

सम्राट की मौत के बाद पाखी सिर्फ एक ही मकसद लेकर चव्हाण निवास लौटी है कि उसे किसी भी तरह विराट को पाना है। लेकिन साईं के आगे उसकी एक नहीं चल पा रही है। इसे देखते हुए पाखी विराट से करीब बढ़ाने के लिए एक बार और मौका तलाशती है।

साईं की मददगार महिला को रास्ते से हटाने की साजिश : पाखी को जब पता चलता है कि एक मरीज की पत्नी ने साईं के बच्चे की सेरोगेट मदर बनने की हामी भर ली है तो वह परेशान हो जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह वैशाली से कहती है कि किसी भी कीमत पर सिर्फ उसे ही विराट की मां बनना है। चाहे इसके लिए उसे कुछ भी क्यों न करना पड़े। वह साईं की मददगार महिला को रास्ते से हटाने का प्लान बनाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘गुम है किसी के प्यार में’ जबरदस्त मोड़ : पाखी नहीं अब ये महिला बनेगी साईं और विराट के बच्चे की सेरोगेट मां !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter