ट्रांजिट विजिट पर ग्वालियर एयरबेस पर पहुंचे PM नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री चौहान ने आत्मीय स्वागत किया

ग्वालियर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को शाम ट्रांजिट विजिट पर ग्वालियर स्थित एयरफोर्स स्टेशन पर हैलीकॉप्टर से आए। उनके साथ उत्तरप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थे। CM शिवराज सिंह चौहान ने उनका आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, पूर्व मंत्री इमरती देवी,  नारायण सिंह कुशवाह उपस्थित थे।

गौरतलब है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को शुक्रवार झांसी और महोबा में विभिन्न कार्यक्रम में भाग लेने आए थे. प्रधानमंत्री महोबा में 900 करोड़ रुपये से तैयार अर्जुन जलाशय सहायक परियोजना का शुभारंभ किया.

इसके बाद झांसी में आयोजित हो रहे राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व कार्यक्रम में भाग लिया. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से सीधे खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंचे और वहां से कार्यक्रम में शामिल हुए, लेकिन खजुराहो एयरपोर्ट पर रात्रिकालीन लैंडिंग सुविधा न होने के कारण PM के लौटते समय ग्वालियर आए और यहां से दिल्ली के उड़ान भरी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter