पत्नी और बेटे की जान लेने वाले आरोपित को पुलिस ने दबोचा : दो साल बाद ग्वालियर में मिला, घटना के बाद से था फरार

Datia news : दतिया । नशे की हालत में अक्सर लोग कई राज खोल देते हैं। ऐसा ही वाक्या उस समय सामने आया जब दतिया में अपनी पत्नी और मासूम बेटे की जान लेने वाले आरोपित ने शराब के नशे में अपने दोस्त के सामने राज खोल दिया। आरोपित की यह बात वहां बैठे मुखबिर के कान में पड़ी तो उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने बिना समय गंवाएं आरोपित को धरदबोचा।

ग्वालियर पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में लेकर इस बारे में दतिया पुलिस को ग्वालियर बुलाया। जहां पूछतांछ में आरोपित ने पत्नी और बेटे की हत्या करना स्वीकार की। लंबे समय से इन दोनों हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में दतिया पुलिस लगी हुई थी। ग्वालियर पुलिस ने आरोपित को दतिया पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

आरोपित ने पुलिस को बताया कि 29 मई 2020 को वह अपनी पहली पत्नी आस्था उर्फ गुड़िया व दूसरी पत्नी के साथ रतनगढ़ गया था। वह दोस्त के स्कूटर से गया था। मंदिर के दर्शन कर सभी सो गए। सुबह करीब 4 बजे वह शौच के बहाने आस्था को अपने साथ जंगल में ले गया, यहां उसकी हत्या कर दी फिर लाश जला दी।

इसके बाद वह मनीषा के साथ ग्वालियर आ गया। पहली पत्नी से उसे बेटा शिवाजी भी था। 24 मार्च को उसने 8 वर्षीय बेटे शिवाजी को उड़नू की टोरिया दतिया के जंगल में बिजली के तार से गला घोंटकर मार दिया और शव झाडियों में फैंक कर छिपा दिया था। मां-बेटे की हत्या पुलिस के लिए पहेली बनी हुई थी।

ग्वालियर में त्यागी नगर में किराए से रह रहा आरोपित शिवराज उर्फ राजा पुत्र पुष्पराज चौहान मूल रूप से दतिया होलीपुरा का रहने वाला है। जिसे दतिया पुलिस पूछताछ के लिए उसे अपने साथ ले आई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter