डाक्टर दंपति के यहां डकैती डालने वाले बदमाश पुलिस ने दबोचे : हथियार सहित मिले लूट के जेबरात और नगदी

Datia news : दतिया। पांच अंतराज्यीय इनामी बदमाशों को पुलिस ने उस वक्त दबोच लिया जब वह एक वीडियोकोच बस काे लूटने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए पांचों बदमाशों पर डकैती और लूट के मामले दर्ज हैं। इन्होंने गत वर्ष ठंडी सड़क निवासी डाक्टर गुलशन शर्मा और डा.कंचन के घर जानलेवा हमला कर डकैती डाली थी। जिसमें यह सोने चांदी के जेबरात और नगदी ले गए थे।

वहीं हाल ही में उक्त बदमाशों ने बड़ौनी में रेलवे अंडरब्रिज पर एक महिला के गले से हार लूटने की घटना भी इन्हीं बदमाशों द्वारा घटित की गई थी। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों पर एक लाख 20 हजार का इनाम घोषित था। जिन्हें लेकर पुलिस बुधवार शाम शहर के मुख्य बाजार से गुजरी।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाश 30 मई की रात एक वीडियोकोच बस को लूटने की योजना बना रहे थे। साथ ही लूट का माल लेकर वह एक बड़ा गिरोह बनाने की फिराक में भी थे। इन बदमाशों का संपर्क अन्य अंतराज्यीय बदमाशों से भी जुड़ा है। पकड़े गए बदमाशों पर 40 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं।

एक लाख से ज्यादा के इनामी हैं बदमाश : एसपी शर्मा ने बताया कि पुलिस धरपकड़ में इनामी बदमाश आकाश अहिरवार, अख्तर निवासी मैनपुरी उप्र, उमेश उर्फ छोटू परिहार निवासी लहार गिर्द, प्रेमनगर थाना सीपरी बाजार झांसी, मोनू पाल पुत्र बालचंद्र पाल, निवासी सुजेड थाना दुरसड़ा एवं अजय कुशवाह पुत्र ओमप्रकाश कुशवाह निवासी भट्टागांव थाना सदर झांसी पकड़े गए।

लूट का माल और बाइक हुई बरामद : इन आरोपितों से वर्ष 2022 में डा. गुलशन शर्मा डकैती कांड में लूटे गए माल में से एक सोने की अंगूठी, दो चांदी के सिक्के बरामद हुए हैं। वहीं गत 21 मई को बड़ौनी रेलवे अंडरब्रिज पर महिला से लूटा गया हार सहित लूट में प्रयुक्त की गई लाल रंग की अपाचे बाइक भी बरामद की गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter