बाइक पर लादकर विस्फोटक सामग्री ले जा रहा युवक पुलिस ने पकड़ा, इधर हथियार लिए घूम रहा बदमाश किया गया गिरफ्तार

Datia News : दतिया। गोंदन पुलिस ने अवैध रूप से विस्फोटक सामग्री ले जा रहे एक युवक को बाइक सहित गिरफ्तार किया है। गोंदन थाना प्रभारी सोबरन सिंह तोमर ने बताया कि एसपी अमन सिंह राठौड द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत गत दिवस

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम टोढ़ा नहर के पास गुलाब खान पुत्र छोटे खान निवासी देलुआ थाना इंदरगढ़ को बाइक सहित गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध विस्फोटक सामग्री बरामद की गई।

पुलिस को तलाशी के दौरान आरोपित के बैग में छोटे सुतली बम, रोशनी फटाखे आदि विस्फोटक सामग्री पाई गई। इस संबंध में जब युवक से लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

सामग्री सहित युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सोबरन सिंह तोमर, एएसआई संतराम सिंह, आरक्षक संदीप सिंह, सतीश शर्मा, संतोष शर्मा, भगवान सिंह, आनंद पालिया की भूमिका कर रही।

वारदात की नियत से हथियार लिए घूम रहा युवक गिरफ्तार

वारदात की नियत से अवैध हथियार लिए घूम रहे युवक को जिगना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि बुधवार को इलाका भ्रमण के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध युवक वारदात की नियत से हथियार लिए घूम रहा है।

सूचना पर पुलिस ने ग्राम सलैया तिराहे पर दविश देकर वहां घूम रहे युवक कल्ला उर्फ महोबत पुत्र बलवीर यादव 22 निवासी सलैया पमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध 12 बोर की अधिया बरामद की गई।

आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी भास्कर शर्मा, सउनि हरिमोहन यादव, प्रधान आरक्षक संतोष सागर, राजीव दुबे, धर्मेंद्र यादव, दीपेश अमर को भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter