बाइक, फ्रिज व एलसीडी चोरी कर ले जाने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, दो लाख का माल किया बरामद

Datia News : दतिया। सिविल लाइन पुलिस ने दो चोरियों का खुलासा कर माल सहित चार आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के कब्जे से बाइक, एलसीडी, फ्रिज, सिलंेडर, टीवी व सोने-चांदी के सिक्के बरामद किए गए है। बरामद माल की कीमत दो लाख रुपये बताई गई है।

चोरों ने पावर हाउस एवं करन सागर क्षेत्र में इन चोरियों को अंजाम दिया था। पुलिस को इन तलाश में लगातार जुटी रही। जिसके बाद बुधवार को चोर गिरफ्त में आ गए।

सिविल लाइन थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने बताया कि उक्त चोरों के बारे में मुखबिर सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान मोना के हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर पूछतांछ की तो उन्होंने गत दिनों थाना क्षेत्र में चोरी की घटना घटित करना कबूल किया।

चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए चोरों के नाम अंकित कुशवाहा, धर्मेंद्र वंशकार, विजय कुशवाहा, बृजमोहन परिहार बताए गए हैं।

जिनके कब्जे से पुलिस ने एक हीरो बाइक क्रमांक एमपी32 एमएम 5717, एक एलजी कंपनी का फ्रिज, माइक्रोटेक कंपनी व एलजी कंपनी की दो एलसीडी, एक इंडेन गैस सिलेंडर, ऊषा व सिंगर कंपनी की दो सिलाई मशीन, एक एयरटेल का सेटअप बाक्स, दो रिमोट, दो चांदी के कड़े, एक चांदी का सिक्का, 19 चांदी की बिछिया, दो चांदी की पायल, एक चांदी की गाय व बछिया की मूर्ति आदि सामग्री बरामद की गई है।

इन जगहों पर चोरी ने की थी वारदात

चोरों ने पावर हाउस के सामने अंगूरी पाल व छिगगा सरदार के घर को निशाना बनाते हुए वहां से चोरी की थी। वहीं करन सागर से अनुपम गुप्ता की शनि मंदिर के पास से बाइक चुरा ले गए थे। बरामद माल करीब 2 लाख रुपये का बताया जाता है।

सिविल लाइन पुलिस टीम को चोरियों का खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक ने उचित इनाम देने की घोषणा की है। इस कार्रवाई में सिविल लाइन टीआई भूमिका दुबे, एएसआई मानसिंह, रामनिवास राव, संजेश, आरक्षक हेमंत प्रजापति, कमलदीप राय, भूपेंद्र सिंह, विवेक शर्मा की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close