नगदी व मोबाइल लूटकर भागे बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, माल बरामद, एसपी ने किया था इनाम घोषित

Datia News : दतिया। लूट के मामले में एक वर्ष से फरार आरोपित को सेवढ़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार गत 8 जनवरी 2021 को फरियादी रविंद्र बघेल पुत्र देवीप्रसाद बघेल निवासी इटोंदा ने थाना सेवढ़ा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ग्राम हेतमपुरा की पुलिया के पास दो अज्ञात आरोपितो ने उसका एक वीवो कंपनी का मोबाईल एवं 40 हजार रुपये नगद, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड एवं पहचान पत्र लूट लिए। रिपोर्ट पर थाना सेंवढा में लूट का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड ने अज्ञात लुटेरों पर पांच हजार का इनाम घोषित कर शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

सेवढा पुलिस ने इस मामले में गत 27 नबंवर 2021 को एक आरोपित करन सिंह राठौर पुत्र रामकिशोर राठौर निवासी लहार रोड सेवढ़ा को गिरफ्तार कर लूटे गए 40 हजार रुपयों में से 5000 रुपये एवं मोबाईल बरामद किया गया था।

पूछतांछ में आरोपित करन सिंह ने जयदेव तिवारी निवासी ग्राम दाबनी के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देना बताया गया था। फरार आरोपित जयदेव तिवारी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।

जिसके बाद बदमाश जयदेव तिवारी पुत्र रामस्वरूप तिवारी उम्र 37 साल निवासी दाबनी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बाइक तथा लूटे गए रुपये बरामद किए गए।

आरोपितों को न्यायालय दतिया के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई में निरीक्षक धीरेंद्र मिश्रा थाना प्रभारी सेवढा, कार्यवाहक उनि एसएन शर्मा, ईशुराज एवं शैलेंद्र की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter