घर के बाहर बैठी महिला से जेबरात लूटने वाले बदमाश पुलिस ने दबोचे, लूट का माल व हथियार बरामद

Datia News : दतिया। नगर के ग्वालियर रोड स्थित मकान के बाहर बैठी महिला के साथ गत 30 मार्च को लूटपाट करने वाले 3 बदमाशों को इंदरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूटे गए जेबरात सहित कट्टा कारतूस, लोहे का सरिया व डंडा भी बरामद हुआ है।

थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने बताया कि फरियादिया सरोज पत्नी रविन्द्र तिवारी निवासी ग्वालियर रोड ने 30 मार्च को सुबह 5.30 बजे अज्ञात बदमाशों द्वारा कट्टे से फायर कर मंगलसूत्र, जंजीर, कान के बाला लूट लिए जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

बदमाशों ने लूट की घटना को उस समय अंजाम दिया जब महिला अपने घर के नातिन को खिला रही थी। चिल्लाने पर जब उसका पुत्र आकाश तिवारी आया तो उसके साथ भी बदमाशों ने मारपीट की एवं कट्टे से फायर कर भाग निकले। रिपोर्ट पर से थाना इंदरगढ़ में लूट का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

एसडीओपी दीपक नायक के मार्गदर्शन में अज्ञात आरोपितों की सघन तलाश शुरू की गई। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार 5 अप्रैल को अज्ञात आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए।

पकड़े गए आरोपितों के नाम दीपक पुत्र स्व.कांशीराम वंशकार निवासी वार्ड नं.1, राहुल गुप्ता पुत्र दयालु उर्फजयदयाल गुप्ता निवासी बस स्टैंड इंदरगढ एवं छोटू सैन पुत्र संतोष सैन निवासी कामद रोड इंदरगढ़ बताए गए हैं।

जिनके कब्जे से लूटे गए जेबरात एक सोने का मंगलसूत्र, 1 जोड़ी सोने के बाले व घटना में प्रयुक्त एक 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा राउंड व एक खाली खोका सहित एक लोहे का सरिया, डंडा भी जप्त किया गया।

उक्त कार्रवाई में निरीक्षक परमानंद शर्मा थाना प्रभारी इंदरगढ़, निरीक्षक रामबाबू शर्मा सायबर सेल प्रभारी, उनि सियाशरण केवट, सउनि नरेंद्रसिंह परिहार, प्रआर बृजमोहन उपाध्याय, प्रआर बृजराजसिंह तोमर, संतोषसिंह, कामेश गौतम, भूपेंद्रसिंह, राघवेंद्रसिंह गुर्जर, अशोक एवं चंद्रभानसिंह की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close