पंचायत सचिव के घर से जेबर नगदी समेटकर ले जाने वाले तीन शातिर चोर पुलिस ने पकड़े, करैरा व झांसी में कर चुके हैं लूटपाट

Datia News : दतिया। जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम हथलई में पंचायत सचिव के घर चोरी करने वाले तीन शातिर चोर पुलिस ने माल सहित गिरफ्तार किए हैं। हथलई ग्राम में सचिव उमेश भार्गव के घर यह चोरी की वारदात गत दिनों हुई थी। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से 48 हजार की नगदी, 2 सोने की अंगूठी, एक चैन और 20 कारतूस बरामद किए हैं।

बड़ौनी एसडीओपी दीपक नायक और थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने चोरी का खुलासा करते हुए जानकारी दी कि आरोपित पवन उर्फ बड़े राजा, कन्हैयालाल यादव और सुमित यादव को पुलिस ने इस चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। उक्त शातिर चोरों पर कई थानों में संगीन अपराध भी पंजीबद्ध हैं।

पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपितों ने दिनदहाड़े करैरा में एक अगरबत्ती व्यापारी के साथ लूटपाट कर दी थी। इसी तरह मोंठ में एक दंपत्ति और झांसी में महिला के साथ भी उक्त बदमाश लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। जिगना पुलिस आरोपितो से पूछतांछ कर रही है।

पुलिस को उम्मीद है कि इनसे अन्य चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सकता है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जिगना क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय होने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी।

जिसके बाद थाना प्रभारी ने थाना क्षेत्र के गांवों में मुनादी कराई थी कि ग्रामीण भी चोरी चपाटी की वारदातों को लेकर सतर्क रहें। इसी बीच खरग में कुछ बदमाश वाहन से गांव के सरपंच के घर चोरी चपाटी की नियत से पहुंचे थे।

जहां ग्रामीणों और पुलिस सतर्कता के बाद उन्हें उल्टे पांव भागना पड़ा। इस दौरान बदमाश अपना चार पहिया वाहन भी गांव में छोड़ गए थे। इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close