वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य पुलिस ने पकड़े, 9 बाइकें बरामद, आसपास के शहरों में करते थे वारदात

Datia News : दतिया। जिगना थाना क्षेत्र में एक बार फिर दो वाहन चोरों को पकड़ा गया है। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 9 बाइक बरामद भी की है। जिनकी कीमत 4 लाख 50 हजार रुपये बताई गई है। उक्त चोरों ने यह बाइकें दतिया सहित शिवपुरी व डबरा क्षेत्र से चोरी की थी।

पिछले हफ्ते ही जिगना पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा था। जिनसे चोरी की 8 बाइक बरामद की गई थी। पुलिस उक्त चोरों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछतांछ कर रही थी। जिसके बाद दो और चोर पुलिस के हाथ लग सके।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि वाहन चोरी करने वाले दो आरोपितो से 4 लाख 50 हजार कीमत की 9 बाइक बरामद की गई है। जिगना पुलिस को वाहन चोरी के मामले में यह सफलता मिली है। जिगना पुलिस ने शातिर वाहन चोरों से चोरी की 9 बाइकें जब्त कर ली हैं।

उक्त चोरों ने 1 बाइक सिविल लाइन थाना क्षेत्र दतिया, 3 बाइक कोतवाली दतिया, 4 बाइक दिनारा थाना शिवपुरीव 1 बाइक डबरा थाना ग्वालियर से चोरी की थी। जिगना थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले आरोपित नरेंद्र उर्फ नारू परिहार पुत्र महेंद्र परिहार एवं रोहित परिहार पुत्र मानसिंह परिहार निवासीगण ग्राम उद्गुवां को मूखबिर की सूचना पर सिकंदर तिराहे से गिरफ्तार किया।

जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों ही जिगना पुलिस ने दो अन्य बाइक चोरों को पकड़ा था। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की गई 8 बाइक बरामद की थी। पुलिस की पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बाइक चोरी करने वाले साथियों के नाम बताए गए थे।

जिनकी तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सिकंदर तिराहे पर बाइक चोरों को देखा गया। पुलिस फोर्स ने घेराबंदी कर उक्त चोरों को दबोच लिया गया।

जिगना पुलिस ने चोरों के कब्जे से चंद दिनों में कुल 17 बाइकें बरामद की हैं। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी जिगना भास्कर शर्मा, सउनि हरिमोहन यादव, नरेश छावई, ब्रजेंद्र सिंह राजावत, विनोद सेंगर, राजीव दुबे, दीपेश अमर, शोभाराम धाकड़, धर्मेंद्र यादव, ब्रजेश खरते, गिर्राज प्रजापति, हेमराज शिवहरे, सुरेंद्र गौतम की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter