कोरोना योद्धा शहीद उपनिरीक्षक को पुलिस महकमे ने दी श्रद्धांजलि, पुलिस लाइन में अधिकारियों ने पुष्प अर्पित किए

दतिया ।  कोरोना ड्यूटी में अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए संक्रमित हुए डीपार थाने के कार्यवाहक उपनिरीक्षक सुखेंद्र सिंह कुशवाहा का गत दिवस ग्वालियर में निधन हो गया था। उनके निधन की सूचना पर जिले के पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। कोरोना योद्ध उपनिरीक्षक के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए बुधवार को पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जिसमें स्व. कुशवाह को सभी पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

पुलिस लाइन में कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए उपनिरीक्षक सुखेंद्र सिंह कुशवाह के चित्र पर पुलिस कर्मियों ने पुष्प अर्पित किए। गौरतलब है कि स्व. कुशवाह अभी हाल ही में कार्यवाहक उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत हुए थे। थाना डीपार में अपने कर्तव्यो का निर्वाहन करते हुए वह लगातार आम जन को सुरक्षित रखते हुए कोरोना ड्यूटी पर मुस्तैदी से जुटे थे। ड्यूटी के दौरान ही वह संक्रमित हो जाने पर उन्हें ग्वालियर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां कोरोना से जंग लड़ते हुए मंगलवार को सुबह उनका निधन हो गया।

बुधवार को पुलिस लाइन दतिया में शहीद कार्यवाहक उप निरीक्षक सुखेंद्र सिंह कुशवाहा को श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, उप पुलिस अधीक्षक दिव्या राजावत, रक्षित निरक्षक रविकांत शुक्ला, कार्यवाहक निरीक्षक रविंद्र शर्मा थाना प्रभारी बड़ोनी, डीपार उप निरीक्षक वैभव गुप्ता थाना प्रभारी, सूबेदार अजय सिंह सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय तथा पुलिस लाइन के कर्मचारीगण शामिल रहे। पूरे आयोजन में पुलिस कर्मियों ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए श्रद्धांजलि सभा में भाग लिया।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter