इटावा: पेड़ से लटके मिले चाची भतीजे के शव, जांच में जुटी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा

इटावा (उत्तर प्रदेश) : इटावा जिले के सिविल लाइन क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ईंट भट्ठा मजदूर और उसकी चाची के शव फांसी से लटकते मिले।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित हरदासपुर गांव में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले रोहित (20) और उसकी चाची पुष्पा (32) के शव पेड़ पर लगे फांसी के फंदे से लटकते पाए गए। उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं।

सिंह के मुताबिक ऐसा बताया जाता है कि रोहित अपने चाचा के साथ रहकर भट्ठे पर काम करता था। रोहित के प्रेम संबंध अपनी सगी चाची के साथ हो गए थे और वे दोनों 30 नवंबर को कहीं चले गए थे।उन्होंने बताया कि आशंका है कि दोनों ने लोकलाज के कारण आत्महत्या की है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये दोनों लोग ईंट भट्टे पर काम करते थे और 30 नवंबर को दिहाड़ी लेने के बाद से लापता थे. आज तड़के स्थानीय लोगों ने दोनों के शव पेड़ से लटका पाया. इस मामले से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

खबर है कि मूल रूप से बांदा का रहने वाला निवासी 20 वर्षीय रोहित का अपनी सगी चाची 32 वर्षीय पुष्पा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये दोनों 30 नवंबर से लापता हो गए थे. मृतक पुष्पा का पति संतोष भी उसी ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है. पत्नी और भतीजे के लापता होने के बाद उनको खोजने अपने गृह जनपद बांदा गया हुआ था.

Written & Source By : P.T.I

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter