निगरानी शुदा बदमाशों की पुलिस ने कराई परेड : इधर दो महिलाओं ने दी जान, पुलिस जांच में जुटी

Datia News : दतिया। धीरपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम जैतपुरा में एक नवविवाहिता ने बीमारी से तंग आकर जान दे दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा। घटना के संबंध में फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार ग्राम जैतपुरा निवासी रविंद्र परिहार की 25 वर्षीय पत्नी मीना ने अपने घर के खपरैल वाले कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य काम पर गए हुए थे।

जब वे घर लौटे तो कमरे में मीना का शव लटक रहा था। स्वजन का शोर शराब सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। धीरपुरा थाना प्रभारी कमलेश रजक के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने का लग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति से विवाद को लेकर महिला ने लगाई फांसी : सेवढ़ा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दरियापुर में महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार महिला प्रियंका प्रजापति का मायका दरियापुर है। जबकि उसका ससुराल डबरा में है। मृतका अपने मायके में थी। बताया जाता है कि काफी लंबे समय से उसका पति से विवाद चल रहा था।

जब पति कल शाम प्रियंका को लेने उसके घर दरियापुर पहुंचा तो उसने साथ चलने से मना कर दिया। इसके बाद बंद कमरे में फांसी लगा ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सेवढ़ा टीआई धीरेंद्र मिश्रा महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

निगरानी शुदा बदमाशों की परेड : इंदरगढ़ पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के निगरानी शुदा बदमाशों की परेड कराकर उन्हें आपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की शपथ दिलाई। क्षेत्र के गुंडे-बदमाशों की रविवार को थाना में परेड कराई गई। एक ही दिन में लिस्टेड 9 गुंडा-बदमाशों ने थाने में हाजिरी दी।

इस दौरान थाना प्रभारी परमानंद शर्मा ने बदमाशाें से कहाकि वह अपराध का रास्ता छोड़कर अपने में सुधार लाएं। अन्यथा उन पर कानूनी कार्रवाई होगी। उन्होंने थाना क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए असामाजिक तत्वों व आदतन अपराधियों को सख्त समझाइश देते हुए आपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की शपथ भी दिलाई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter