पहचान न होने पर पुलिस को दफनाना पड़ा शव : चेकडेम में डूबने से युवक की हुई मौत, ग्रामीण बोले हम नहीं जानते

Datia news : दतिया । गांव में बने चेकडेम में मवेशी चराने गए एक युवक की अचानक पानी में डूब जाने से जान चली गई। आसपास के लोगों ने जब शव को पानी में उतराते देखा तो इसकी खबर पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू हुए।

लेकिन गांव के किसी भी व्यक्ति ने मृतक की पहचान नहीं बता पाई। सिर्फ लोग इतना ही कहते रहे कि वह कुछ दिनों से गांव में रह रहा था। जब शव की पहचान नहीं हुई तो पुलिस को उसे दफनाना पड़ा।

भांडेर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंहपुरा स्थित पंचायत स्तरीय निर्मित चेक डेम में एक युवक का शव भांडेर पुलिस को रविवार सुबह बरामद किया है। पुलिस ने शव जब्त कर भांडेर में पीएम करवाकर वापिस सिंहपुरा गांव के बाहर उस युवक का शव दफना दिया।

इस मामले में भांडेर थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि मृतक युवक गेंदा गांव के ही अरविंद पुत्र निहाल सिंह यादव निवासी सिंहपुरा के यहां विगत दो वर्षों से निवासरत था और पशु संबंधित कार्य करता था।

यह युवक असल में कौन और कहां का है, इसकी जानकारी अभी वहां कोई नहीं दे पाया है। इसलिए फिलहाल अज्ञात मानते हुए शव को वहीं गांव में दफना दिया गया है। इस मामले को जांच में लिया गया है।

वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक शनिवार को भैंसें चराने गया था। पुलिस मामले को लेकर गांव में छानबीन करने में जुटी है। शिनाख्त नहीं होने के कारण ही शव का दफनाया गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter