जोधपुर में ईद पर भड़की हिंसा : झड़प में चार पुलिसकर्मियों समेत कई घायल,इंटरनेट सेवाएं ठप

जयपुर : राजस्थान के जोधपुर में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ.जहा झंडे और लाउडस्पीकर लगाने को लेकर दो समुदायों के बीच पत्थरबाजी हुई। पत्थरबाजी में थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी और तीन से चार पत्रकार घायल हो गए. घटना के बाद इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

पुलिस ने उपद्रवियों पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़ लोगों को खदेड़ा। वहीं, उपद्रवियों ने 20 से ज्यादा गाड़ियों के कांच तोड़ दिए और कई एटीएम में भी तोड़फोड़ की है।

सीएम गहलोत ने की शांति बनाए रखने की अपील !
राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की हैं और हिंसा फैलाने वालो को सख्त से सख्त सजा देने का पुलिस बल को दिया आदेश । सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि, जालौरी गेट, जोधपुर पर दो गुटों में झड़प से तनाव पैदा होना दुर्भाग्यपूर्ण है.

प्रशासन को हर कीमत पर शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जोधपुर, मारवाड़ की प्रेम एवं भाईचारे की परंपरा का सम्मान करते हुए मैं सभी पक्षों से मार्मिक अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें एवं कानून-व्यवस्था बनाने में सहयोग करें.

इंटरनेट सेवाएं ठप
दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हुई। इस के बाद शहर में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। जोधपुर के संभागीय आयुक्त हिमांशु गुप्ता की ओर से जारी आदेश में पूरे जोधपुर जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter