अनुपमा की जगह लेगी माया : अनुज संग बैठ कर करेगी पूजा , इधर काव्या होगी प्रेग्नेंट !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में फ़िलहाल  नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहा से कहानी और भी दिलचसप होती जा रही है अब मेकर्स भी दर्शको के सामने कोई नया टर्न लेकर आने वाले है . 

वर्तमान में सीरियल के अंदर शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा अनुज और अनुपमा दोनों ही शाह हाउस  में समर और डिंपल की शादी में शामिल होते है. पर वो दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते है.

साथ ही छोटी अनु भी अनुपमा को जमकर इग्नोर करती है. अनुपमा को बार बार अनुज – माया को साथ देख बुरा लगता है.  

अनुपमा की जगह लेगी माया : शो “अनुपमा” के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि अनुज और माया लड़की वालो की तरफ से साथ में बैठते है जहा अनुपमा अनुज के साथ नहीं बल्कि उसके पीछे बैठती है.

माया बरखा फिर हुए एक : इन सब के बेच बरखा माया को मैसेज करती है की वो कैसी है जहा उसके जवाब में माया बोलती ही की “जब अनुज उनके साथ है तो वो हमेश ही खुश रहती है” इधर पाखी इनकी यह हरकत को नोटिस कर लेती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा के पास आया उसका अनुज
पूजा में पंडित जी फूल लाने के लिए कहेंगे इस पर बा अनुपमा को फूल लेन भेजदेगी लेकिन उसका पैर गद्दे में अटक जाएगा.

फिर जैसे ही अनुपमा गिरने लगेगी तो उसका अनुज उसे बचाने के लिए आगे आजाता है इस दौरान अनुज और अनुपमा एक दूसरे के पास आ जाते है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

डिंपल की क्लास लगाएगी पाखी
शो में आखिरी में देखने को मिलेगा कि अनुपमा चुपचाप वहां से चली जाएगी. ये सब देख पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर नजर आएगा.

वो किंजल के साथ मिलकर डिंपल पर जमकर गुस्सा करेगी  की उसको क्या जरूरत थी अनुज को यहाँ बुलाने की उसकी वजह से मम्मी आज  इतनी उदास है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

काव्या होगी प्रेग्नेंट : अनुपमा का दुःख देख काव्या उसके पास आती है वो उसको सहारा देती है की लाइफ में आगे सब ठीक होजायेगा उसे सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहियें इस ही बेच काव्या बोलती है की वो भी तुम्हारी जैसी माँ बनना चाहती है,

इस बेच अंदाज़ा लगाया जा रहा है की शायद काव्या भी अब प्रेग्नेंट है और अगर यह बात सच होती है तो देखना दिलचसप होगा की वनराज और बा का इसपर क्या रिएक्शन होता है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter