प्रद्युम्न के साथ भाग जायेगी महिमा : शो की कहानी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में इनदिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जहा अब उन सब राज से पर्दा हटने वाला है जिस का सबको इंतज़ार था.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में महिमा की हालत देखकर दादी का कहना है कि काशवी महिमा की जगह लेगी और जागो की रस्म निभाएगी। नयनतारा उसके फैसले का विरोध करती है और कहती है कि वह उसे नहीं बता सकती कि काशवी अर्जुन से प्यार करती है और चुपचाप मानसिक यातना सह रही है। दादी का कहना है कि यह उनके परिवार और नित्या के परिवार की गरिमा और नित्या / नयन की दोस्ती का सवाल है।

महिमा से बेहद प्यार करता है अर्जुननयन कहती है कि वह अभी भी इसकी अनुमति नहीं दे सकती। काश्वी कहती है कि वह ऐसा करेगी क्योंकि अर्जुन महिमा से बेहद प्यार करता है और उसे इस हालत में नहीं देख सकता; वह इसे संभालने के लिए काफी मजबूत है।

नयन सहमत हैं। कुछ समय बाद, नयन मुख्य द्वार पर फूलों की माला ठीक करती  है और मदद के लिए नौकर को बुलाता है। सैम उसके पास जाता है और उसकी मदद करता है। नयन उसे देखकर घबरा जाता है और पूछता है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। सैम ने उसे आत्मीयता से पकड़ते हुए कहा कि वह उसकी मदद कर रहा है। 

दुल्हन की पूरी हुई रस्में  : नयन काशवी को घूंघट से अपना चेहरा छुपाने की रस्म के लिए नीचे ले जाती है। रोमिला को महिमा की हालत याद आती है और वह घूंघट उठाने की कोशिश करती है, लेकिन दादी उसे रोक देती है। अर्जुन अपने परिवार के साथ संगीत बजाते हुए प्रवेश करता है और कहता है कि दूल्हा यहां रस्म के लिए है। वह याद करता है कि कैसे उसने अपने माता-पिता को दुल्हन के साथ मिलकर सभी रस्में पूरी करने के लिए राजी किया।

नयन को हुआ शक : वह काशवी के पास बैठता है और बताता है कि वह उससे कितना प्यार करता है। काशवी चिंतित महसूस करती है। अर्जुन उसका घूंघट उठाने की कोशिश करता है। दादी उसे रोकती है और कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकता। रोमिला को और भी शक हो जाता है और वह सोचती है कि कहीं काशवी पर्दे के नीचे तो नहीं है। 

Precap: नयन महिमा/काशवी से कहती  है कि वह बचपन से उससे प्यार करती है। रोमिला नयन से काशवी के बारे में पूछती है। प्रद्युम्न महिमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है और पूछता है कि क्या वह उसके साथ भाग जाएगी। महिमा सहमत हो जाती है और उसके साथ अंतरंग हो जाती है।

 

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter