सम्राट नयन का हुआ प्रद्युम्न से आमना – सामना : इस बात पर हुए बहस !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी ने फिर एक बार बड़ा टर्न ले लिया है हर कोई सीरियल में आने वाले ट्विस्ट को देख हैरान क्योकि अब जल्द ही दर्शको को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलने वाला है. 

लेटेस्ट एपिसोड में सम्राट नयन को सड़क पर ले जाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। नयन उसे अपनी हाथ  छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि कोई उन्हें नोटिस करेगा। सम्राट अपना हाथ छोड़ देता है और सवाल करता है कि अनुष्ठान के लिए काशवी को महिमा से क्यों बदल दिया गया। नयन हैरान रह जाती है। सैम उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है क्योंकि वह झूठ नहीं बोल सकती और उसने खुलासा किया कि कैसे उसने प्रद्युम्न को नशे में धुत महिमा को घर लाते देखा। वह कहता है कि वह लालची और निर्दयी महिमा के लिए काशवी की बलि नहीं देगा। नयन चिल्लाती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई अपनी बेटी के बारे में बुरा बोलने की।

नयन – सम्राट में हुई बहस : सैम का कहना है कि उन्होंने महिमा के बारे में सही बात की और कहा कि वह अपनी बेटी को विकल्प नहीं बनने देंगे। नयन का कहना है कि काशवी उसकी बेटी है और उसने 20 साल पहले अपने पिता का अधिकार खो दिया था, उसने अपनी बेटियों को 20 साल तक अकेले ही बड़ा किया और उसे अपने परिवार में अपने हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है। वह बोलता है कि वह सिर्फ अपनी बेटी के बारे में चिंतित है और नयन को अपना जीवन बर्बाद नहीं करने देगा।

सम्राट को हुआ प्रद्युम्न पर शक : सैम घर लौटता है और सोते हुए प्रद्युम्न को जगाने के लिए उस पर पानी फेंकता है। प्रद्युम्न उठता है और पूछता है कि वह क्या कर रहा है। सैम पूछता है कि उसकी चेतावनी के बाद भी प्रद्युम्न महिमा से दोबारा क्यों मिला क्योंकि उसने प्रद्युम्न को महिमा को नशे में घर ले जाते हुए देखा था। वह लालची और षडयंत्रकारी महिमा से दूर रहने की चेतावनी देता है अन्यथा वह अपने पिता को सूचित करेगा जो उसे भारत से बाहर ले जाएगा। प्रद्युम्न ऐसा नहीं करने के लिए कहता है और सोचता है कि सैम उसे अपने नजरिए से क्यों नहीं देखता।

अर्जुन के साथ नित्या महिमा के लिए दुल्हन की पोशाक और सोने की चूड़ियाँ लेकर आती हैं। वह नयन से पूछती है कि वह अर्जुन को क्या उपहार देगी और भारी दहेज के बाद एक कार की मांग करती है। नयन चौंक जाता है और कहता है कि वह दहेज नहीं दे सकती। अर्जुन नित्या से यह सब बंद करने के लिए कहता है। नित्या हंसती है और कहती है कि वह नयन की प्रतिक्रिया देखकर मजाक कर रही थी और उससे माफी मांगती है।

अर्जुन काशवी के पीछे चलता है और उसे काशवी की पसंद और नापसंद जानने में मदद करने के लिए कहता है। काशवी हिचकिचाती है। अर्जुन का कहना है कि वह नहीं जान सकती कि प्यार क्या है क्योंकि उसने कभी किसी से प्यार नहीं किया। काशवी उदास महसूस करती है। 

 

Precap : रोमिला ने महिमा का ब्रेनवॉश किया कि प्रद्युम्न उसके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। नयन ने अर्जुन को काशवी के साथ देखा और उसे उससे दूर रहने के लिए कहा क्योंकि वह महिमा से शादी कर रहा है।

प्रद्युम्न महिमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है और पूछता है कि क्या वह उसके साथ भाग जाएगी। महिमा सहमत हो जाती है और उसके साथ अंतरंग हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter