अनुपमा का अपने घर में अनुज करवाएगा गृह प्रवेश : आध्या को फिरसे मिलेगा अपनी माँ का प्यार !

मुंबई : टीवी जगत का सुपरस्टार शो “अनुपमा” में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जहा कहानी ने एक बार फिर बड़ा टर्न ले लिया है अब तक अपने देखा कि आध्या अपनी माँ  से बेहद नफरत करती है.

साथ ही श्रुति को भी अनुपमा नहीं पसंद है और छोटी अनु का मन है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी कर ले,और अपनी नई ज़िन्दगी की शुरुवात करे साथ ही अनुपमा नाम की औरत उसकी ज़िन्दगी से दूर चली जाएँ लेकिन स्टोरी ने एक बड़ा मोड़ लेलिया है. 

जहा हमने देखा की आध्या और परी के स्कूल में किडनैपर्स आजाते है और वह फायरिंग होती है.इनसब के बेच श्रुति को गोली लग जाती है और उसकी हालत ख़राब होजाते है.

छोटी अनु को फिरसे मिलेगा अपनी माँ का प्यार : अब तक हमने देखा की श्रुति अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बताया गया है. आध्या ने एक बार फिर इस कांड के पीछे अनुपमा को जिम्मेदार ठहराया. उसका कहना है कीअनुपमा ने एक बार फिर मेरी जगह पारी को बचाया .

लेकिन श्रुति की ऐसी हालत के बीच अनुपमा अपनी बेटी आध्या का अच्छे से ध्यान रखेगी वो उसको माँ का प्यार भी देती है जहा धीरे धीरे आध्या को अपनी गलती का अहसास होने वाला है और वो बहुत जल्द ही अनुपमा को फिरसे माँ का दर्जा देने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupma💕 (@anupama__showw)

अनुपमा का अपने घर में अनुज करवाएगा गृह प्रवेश  : सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या को फिरसे  पैनिक अटैक आएगा और अनुज को उसकी ऐसी हालत देखी नहीं जायेगी और वो अनुपमा को अपने पास आने के लिए बोलेगा.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupma💕 (@anupama__showw)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupma💕 (@anupama__showw)

अनुपमा भी अपनी बेटी के लिए अनुज के घर में प्रवेश करेगी साथ ही फ़िलहाल अनुपमा अपने लिए घर तलाश रही है ऐसे में वो अनुज के घर पर एक पेड गेस्ट बनकर रहेगी साथ ही छोटी अनु का भी ध्यान रखेगी, अब देखना दिलचस्प है कहानी किस और टर्न लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter