शादी से पहले प्रीशा और रुद्राक्ष की जिंदगी में तूफान ने दी दस्तक, क्या बच पाएगी रुद्राक्ष की जान?

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ के मेकर्स दर्शकों को लगातार सरप्राइज कर रहे हैं। अब रुद्राक्ष और प्रीशा फिर से एक हो गए हैं और फिर से शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अब अपकमिंग ट्रैक में चौंकाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष विद्युत से पूछता है कि उसे कौन फंसा रहा है। विद्युत उसे बताता है कि उसका कोई दुश्मन भी नहीं है इसलिए उसे नहीं पता कि यह सब कौन कर रहा है। रुद्राक्ष उससे कहता है कि वे शादी के बाद असली अपराधी को ढूंढ लेंगे।

विद्युत उसे थैंक्स कहता है। रुद्राक्ष उसे पीहू को धन्यवाद देने के लिए कहता है। वह कहता है कि पीहू प्रीशा की तरह है। पीहू तैयार होने जाती है। विद्युत उसे रोकता है। वह उससे कहता है कि वह नहीं जानता कि वह उसके लायक है या नहीं। वह उससे कहती है कि वह यह तय करेगी। वह उस पर भरोसा करने के लिए उसे धन्यवाद देता है।

राज ने लिया फैसला
पीहू उससे कहती है कि वह उससे प्यार करती है और प्यार का मतलब विश्वास है। वह उसे गले लगाता है। यह देखकर राज गुस्सा हो जाता है। वह उन्हें अलग करने के लिए कुछ बड़ा करने का फैसला करता है। शारदा रुद्राक्ष को तैयार होने के लिए कहती है।

रुद्राक्ष उसे बताता है कि वह प्रीशा का इंतजार कर रहा है। वह कहती है कि प्रीशा दुल्हन है और मेकअप में समय लगेगा। प्रीशा वहाँ आती है। रुद्राक्ष ने उसे गले लगा लेता है और कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता। वह रुद्राक्ष से कहती है कि उसके पास उसे बताने के लिए कुछ है। शारदा उन्हें पहले तैयार होने के लिए कहती है।

width="500"

शारदा ने की प्रिशा की तारीफ
रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि शारदा सही कह रही है। वह उससे कहता है कि वह उसे शादी के बाद कहीं ले जाएगा जहां कोई उन्हें परेशान नहीं कर सकता। वह उसे तैयार होने के लिए कहता है। वह तैयार होने जाता है।

वह शादी के बाद रुद्राक्ष को अपने बच्चे के बारे में बताने का फैसला करती है। सारांश और रूही के साथ खेलकर पीहू थक जाती है। राज पीहू का जूस स्पाइक करता है फिर उसे देता है।

पीहू जूस पीती है। विद्युत उसे बताता है कि वह रुद्राक्ष की मदद करने जा रहा है और वहां से चला जाता है। फिर प्रीशा दुल्हन बनकर तैयार हो जाती है। शारदा ने उसकी तारीफ की। इधर विद्युत भी रुद्राक्ष को बताता है कि रुद्राक्ष सुंदर दिखता है।

पीहू ने विद्युत को लगाया गले
रुद्राक्ष और विद्युत पार्किंग में जाते हैं। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि उसने उसकी कार को क्यों सजाया। विद्युत उसे बताता है कि उसकी कार स्टार्ट नहीं हो रही थी इसलिए। विद्युत अंदर जाता है और वह पीहू को देखता है। पीहू उसे बताती है कि उसे चक्कर आ रहा है और ऐसा लग रहा है कि उसे नशा चढ़ गया है।

वह उसे अपने साथ ले जाता है। यह देखकर राज नाराज हो जाता है। उसे लगता है कि उसकी योजना विफल हो गई। विद्युत पीहू को नहाने के लिए कहता है। वह शॉवर खोलता है, पीहू उसे गले लगाती है।

इधर रूही और सारांश प्रीशा की तारीफ करते हैं। शारदा प्रीशा को माला देती है। वह कहती है कि रुद्राक्ष बारात लेकर आ रहा होगा। वहां बारात आती है। एक भिखारी रुद्राक्ष को घूरता है और वहां से चला जाता है। रुद्राक्ष गाड़ी से उतरता है। उन्हें लगता है कि यह नई शुरुआत उनके जीवन में खुशियां लेकर आएगी।

प्रीशा सोचती है कि वे अपने बच्चे को एक साथ ढूंढ लेंगे। वह उसकी ओर बढ़ती है। तभी रुद्राक्ष के पीछे एक बम विस्फोट होता है। सब गिर जाते हैं। प्रीशा रुद्राक्ष का नाम पुकारती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : पुलिस को रुद्राक्ष का शव नहीं मिला। प्रीशा बेहोश हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close