हल्दी फंक्शन में रुद्राक्ष और वंशिका की केमस्ट्री देख प्रीशा को हुई जलन, अरमान से रूद्र ने कही यह बात

एपिसोड की शुरुआत में ठाकुर परिवार के खुराना हाउस पहुँचता है। शारदा उन्हें बताती है कि हल्दी समारोह शुरू होने जा रहा है। वह रुद्राक्ष और वंशिका पर हल्दी लगाती है। रुद्राक्ष कहता है कि वह वंशिका पर हल्दी लगाने जा रहा है। वंशिका उसे खास तरीके से करने के लिए कहती है।

वह उसके गाल पर अपना गाल सहलाता है। यह देखकर प्रीशा को जलन होती है। वह याद करती है कि कैसे रुद्राक्ष ने उस पर हल्दी लगाई थी। वह सोचती है कि उसे अतीत के बारे में नहीं सोचना चाहिए क्योंकि रुद्राक्ष की शादी हो रही है।

रुद्राक्ष-वंशिका ने की हल्दी की रस्म
पीहू उससे पूछती है कि क्या पीहू को जलन हो रही है। प्रीशा उससे पूछती है कि उसे जलन क्यों होगी। तभी रूही रुद्राक्ष और वंशिका पर हल्दी लगाती है। हर कोई कपल पर एक-एक करके हल्दी लगाता है।

शारदा रुद्राक्ष और वंशिका को चेंज करने के लिए कहती है ताकि वे अगली रस्म कर सकें। रुद्राक्ष वंशिका को ऊपर उठाता है और उतर जाता है। प्रीशा याद करती है कि कैसे रुद्राक्ष उसे अपने कमरे में ले गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीशा ने वंशिका को गिराया
वंशिका रुद्राक्ष से कहती है कि वह अब चल देगी। शारदा वंशिका को वहां से ले जाती है। प्रीशा वंशिका को गिरा देती है। पीहू प्रीशा से कहती है कि उसने देखा कि प्रीशा ने क्या किया। वह कहती है कि यह साबित हो गया है कि प्रीशा वंशिका से ईर्ष्या करती है।

रुद्राक्ष सोचता है कि प्रीशा को जलन हो रही है और उसकी प्लांनिग काम कर रही है। रूही प्रीशा से माफी मांगती है। प्रीशा उससे कहती है कि वह अब उस पर गुस्सा नहीं है।

सारांश ने प्रीशा पर डाली हल्दी
रूही उससे कहती है कि वह उसे अपने कमरे में ले जाएगी। वह रुद्राक्ष की ओर इशारा करती है और वहां से प्रीशा के साथ चली जाती है। शारदा उस हल्दी को नोटिस करती है जिसे उसे वंशिका पर लगाना है।

सारांश हल्दी लेता है और जानबूझकर प्रीशा पर हल्दी डालता है। रूही प्रीशा को रुद्राक्ष के कमरे में ले जाती है। अरमान, सारांश से प्रीशा के बारे में पूछता है। सारांश उसे बताता है कि रूही प्रीशा को वाशरूम ले गई।

रुद्राक्ष प्रीशा को बाथरूम के अंदर खींच लेता है। वह उससे पूछती है कि वह क्या कर रहा है। वह उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। वह कहता है कि उसने उसे वंशिका मान लिया था।

वह उसे बताता है कि उसने और वंशिका ने एक साथ स्नान करने की योजना बनाई है। वह उससे कहती है कि उसे इन सब में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह गलती से शॉवर खोल देती है और वे भीग जाते हैं।

दूसरी तरफ अरमान ऊपर जाता है, सारांश ने अरमान के रास्ते में कंचे फेंके। अरमान नीचे गिर गया। रूही उसे बताती है कि वह कंचों से खेल रही थी। विद्युत और राज अरमान को वहां से ले जाते हैं। प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि ऐसा लग रहा है कि यह पहले भी हो चुका है। रूद्र उसे बताता है कि ऐसा कई बार हुआ है।

प्रीकैप : रुद्राक्ष अरमान को बताता है कि प्रीशा ने उसके हाथ में आर लिखा है क्योंकि उसके लिए वह अभी भी उसका पति है। प्रीशा के दुपट्टे में आग लग गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter