अरमान ने की रुद्राक्ष और बच्चों को मारने की कोशिश, अरमान के खिलाफ सबूत लाने के लिए प्रीशा ने लिया यह फैसला

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ में इन दिनों बेहद इंट्रेस्टिंग ट्रैक चल रहा है। धमाकेदार ट्विस्ट के साथ अब प्रीशा की याददाश्त अब वापस आ गई है और कहानी एक नए मोड़ किब तरफ जाती हुई नजर आ रही है जहाँ प्रीशा और रूद्र दोनों साथ में अरमान की साजिशों का पर्दाफाश करेंगे।

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष और बच्चे प्रीशा के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं। शारदा भगवान से प्रीशा को उनके पास वापस भेजने के लिए कहती है। दूसरी ओर प्रीशा को नींद आ जाती है। अरमान वहाँ आता है, वह सोचता है कि सब कुछ उसकी प्लानिंग के हिसाब से हो रहा है।

वह प्रीशा को व्हीलचेयर पर रखता है और वहां से चला जाता है। पूजा के बाद पुजारी ने रुद्राक्ष को ‘रावण दहन’ करने के लिए कहा। रुद्राक्ष उसे बताता है कि शायद प्रीशा को होश आ गया है इसलिए उसे उसको देखने जाना है।

अरमान ने की रूद्र को मारने की कोशिश
शारदा उसे बताती है कि अगर प्रीशा को होश आता तो हॉस्पिटल स्टाफ उन्हें बताता। वह उसे ‘रावण दहन’ करने के लिए मना लेती है। पुजारी वहां से रुद्राक्ष को ले जाता है। अरमान प्रीशा के साथ वहां आता है।

वह खुद से कहता है कि रुद्राक्ष और बच्चे रावण के साथ मरेंगे क्योंकि उसने पीछे की सभी रस्सियों को काट दिया था। प्रीशा उसे सुनती है। वह सोचती है कि अरमान रुद्राक्ष और बच्चों को मारने की योजना बना रहा है और उसे उन्हें बचाना होगा।

प्रीशा ने रुद्र को बताया सच
रुद्राक्ष ‘रावण दहन’ करता है। वह सोचती है कि वह आज कमजोर नहीं पड़ सकती। वह अरमान को धक्का देती है और वह रुद्राक्ष को बचाने के लिए रुद्राक्ष की ओर दौड़ती है। वह रुद्राक्ष का नाम चिल्लाती है। प्रीशा रुद्राक्ष और बच्चों को बचाने के लिए उन्हें एक तरफ धकेल देती है।

अरमान सोचता है कि प्रीशा ने ऐसा रिएक्ट क्यों किया। रुद्राक्ष प्रीशा से पूछता है कि क्या वह ठीक है। प्रीशा सारांश और रूही से पूछती है कि क्या वे ठीक हैं। प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि उसे सब कुछ याद आ गया है।

विद्युत ने पीहू को बचाया
रुद्राक्ष खुश होकर भगवान का शुक्र अदा करता है। वह प्रीशा को गले लगाता है, फिर बच्चे प्रीशा को गले लगाते हैं। वे एक ग्रुप हग करते हैं। रुद्राक्ष सोचता है कि उसका परिवार आज पूरा हो गया है। इस बीच, विद्युत पीहू को बचाता है। पीहू ने उसे धन्यवाद दिया।

राज वहां आता है और पीहू से पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह विद्युत को धन्यवाद देता है और पीहू को वहां से ले जाता है। प्रीशा रुद्राक्ष को अरमान के प्लान के बारे में बताती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

अरमान प्रीशा को ढूढ़ता है तभी दिग्विजय वहां आता है। इधर खुराना हॉस्पिटल पहुंचते हैं, प्रीशा रुद्राक्ष को बताती है कि वह उनकी लड़ाई के बाद उसके पास आने वाली थी लेकिन किसी ने उसे इंजेक्शन लगाया और उसने उस व्यक्ति का चेहरा नहीं देखा।

दोनों अरमान को बेनकाब करने का फैसला करते है। प्रीशा रूद्र से कहती है कि उनके पास अरमान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है इसलिए वह अरमान के पास लौट जाएगी।

प्रीकैप : अरमान प्रीशा को नकली चिंता न दिखाने के लिए कहता है। प्रीशा उसे बताती है कि वह वास्तव में उसके बारे में परेशान थी। वह उससे पूछता है कि उसने नर्स से क्यों कहा कि रुद्राक्ष उसका पति है। इसके बाद अरमान दिग्विजय को बताता है कि प्रीशा ने अपनी याददाश्त वापस पा ली है लेकिन नाटक कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter