अरमान ने लगाईं रुद्राक्ष की शॉल में आग, अपने अतीत को याद करके परेशान हुई प्रीशा

स्टार प्लस का सुपरहिट शो ‘ये है चाहतें’ इन दिनों अपने इंटेंस ड्रामा और ट्विस्ट के लिए दर्शकों के बीच छाया हुआ है। शो में प्रीशा की याददाश्त वापस लाने की कोशिशों के बीच मेकर्स अब शो में रुद्राक्ष की शादी का झूठा नाटक दिखा रहे है। जिसके बाद के ट्रैक का इंतज़ार दर्शक भी बेहद बेसब्री से कर रहे हैं।

एपिसोड की शुरुआत में सारांश रूही से कहता है कि अब अरमान पूरा दिन वॉशरूम में समय बिताएगा और उन्हें परेशान नहीं कर पाएगा। पीहू उनसे पूछती है कि क्या हो रहा है।

रूही उससे कहती है कि योजना के नेक्स्ट पार्ट को अंजाम देने के लिए उन्हें उसकी मदद की जरूरत है। वह कहती है कि वह प्रीशा के लिए खाना लेगी। वह उसे प्रीशा को लैंडलाइन से कॉल करने के लिए कहती है।।

रूद्र-प्रीशा में हुआ आई कॉन्टैक्ट मोमेंट
रूही प्रीशा को खाना खिलाती है और फिर पीहू प्रीशा को लैंडलाइन से बुलाती है। रूही रुद्राक्ष को बुलाती है और उससे उनकी मदद करने के लिए कहती है। रुद्राक्ष प्रीशा का फोन लेता है और उसके कान के पास रख देता है। प्रीशा कहती है कि उसे कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। वह उसे एक तरफ ले जाता है। इसके बाद रुद्राक्ष और प्रीशा आई कॉन्टैक्ट का मोमेंट होता है।

अरमान ने प्रीशा को रूद्र के साथ देखा
दूसरी तरफ अरमान सोचता है कि खाने में क्या है, वह प्रीशा को ढूंढ़ता है तभी उसे रुद्राक्ष के साथ देखता है। रुद्राक्ष प्रीशा से पूछता है कि वह उससे दूर क्यों नहीं जा पा रही है।

उनका कहना है कि नियति उन्हें करीब लाती है। उनका कहना है कि भगवान भी चाहते हैं कि वे एक साथ रहें। रूद्र उससे कहता है कि वह जानता है कि वह उसके प्यार को महसूस कर सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

अरमान ने चली चाल
अरमान सोचता है कि उसे कुछ करना है, शारदा नौकर से रुद्राक्ष की शॉल उसे देने के लिए कहती है। अरमान नौकर से यह कहते हुए शॉल लेता है कि वह रुद्राक्ष को दे देगा।

वह शॉल को तेल में डुबाता है। फिर नौकर रुद्राक्ष को शॉल देता है। अरमान ने रुद्राक्ष की शॉल में आग लगा दी। प्रीशा रुद्राक्ष की शॉल को देखती है और उसे हटा देती है। सब वहाँ आते हैं।

शारदा ने नोटिस किया कि प्रीशा के दुपट्टे में आग लग गई और वह उसे इसके बारे में बताती है। रुद्राक्ष प्रीशा को बचाता है। तभी प्रीशा याद करती है कि कैसे उसने पहले रूही को बचाया था।

अरमान प्रीशा से पूछता है कि क्या वह ठीक है। प्रीशा उसे बताती है कि रुद्राक्ष ने उसे बचा लिया। वह उससे कहता है कि उन्हें घर जाना चाहिए। शारदा प्रीशा को नया दुपट्टा देती है। रुद्राक्ष सोचता है कि प्रीशा परेशान दिख रही है। रूही प्रीशा को किचन में ले जाती है।

वहां प्रीशा की बाते सुनकर वह रुद्राक्ष और प्रीशा के दिल का कनेक्शन के बारे में बात करती है। अरमान प्रीशा के साथ वापस जाता है। लेकिन अरमान फिर वाशरूम जाता है। रूही रुद्राक्ष को बताती है कि प्रीशा ने अरमान की दवाएं लेना बंद कर दिया है। अरमान उनकी बातचीत सुन लेता है।

प्रीकैप – रुद्राक्ष प्रीशा को अस्पताल ले जाता है, लेकिन उसका एक्सीडेंट हो जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter