प्रीशा का सच जानने के लिए अरमान ने गोपाल को फंसाया, कॉलेज में विद्युत ने राज के लिए लिया स्टैंड

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ में धमाकेदार ट्विस्ट के साथ अब प्रीशा की याददाश्त अब वापस आ गई है और कहानी एक नए मोड़ किब तरफ जाती हुई नजर आ रही है। जिसमें प्रीशा अरमान को सबक सिखाने के लिए तैयारी कर रही है।

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा गोपाल से कुछ और दिखाने के लिए कहती है । गोपाल सोचता है कि प्रीशा को उसे पिता कहने में शर्म आती है क्योंकि वह सेल्समैन का काम करता है। वह सोचती है कि वह अब ड्रामा नहीं कर सकती। वह अरमान से कहती है कि उसे कुछ भी पसंद नहीं है इसलिए उन्हें जाना चाहिए। मैनेजर प्रीशा को बताता है कि उनके पास और भी कलेक्शन हैं। वह प्रीशा को नया कलेक्शन लाने को कहता है।

विद्युत ने राज के लिए लिया स्टैंड
अरमान मैनेजर से कहता है कि उन्हें किसी बूढ़े आदमी को काम पर नहीं रखना चाहिए था। प्रबंधक उसे बताता है कि गोपाल हाल ही में शामिल हुआ था इसलिए वह सीख रहा है। प्रीशा उससे कहती है कि उसका दिल वाकई बहुत बड़ा है और वह सबकी परवाह करता है।

वह उसे दूसरे सेक्शन में ले जाती है, वह सोचती है कि वह जानती है कि अरमान क्या कर रहा है। इधर कॉलेज में एक स्टूडेंट दूसरे से राज को लेकर बुराई करते है। विद्युत उन्हें राज के बारे में अपशब्द कहने के लिए डांटता है। पीहू सोचती है कि क्या विद्युत वास्तव में बदल गया है।

अरमान ने गोपाल को फंसाया
इधर प्रीशा ने अरमान को सबक सिखाने के लिए महंगे गहने खरीदने का फैसला किया। गोपाल प्रीशा को गहने दिखाता है। अरमान ने एक गहना गोपाल की जेब में डाल दिया। मैनेजर को पता चलता है कि एक गहना गायब है। अरमान उससे पूछता है कि क्या वे उन पर शक कर रहे हैं। वह उसे अपने कर्मचारियों की जांच करने के लिए कहता है। उन्होंने गोपाल पर आरोप लगाया। प्रीशा सोचती है कि अरमान वाकई बुरा है।

रूद्र ने गोपाल को बचाया
मैनेजर पुलिस को बुलाने का फैसला करता है। तभी रुद्राक्ष ने आकर उसे पुलिस को फोन न करने की चेतावनी दी। वह गोपाल पर आरोप लगाने के लिए उसे डांटता है। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक करने को कहा। अरमान को लगता है कि अगर वे सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे तो वह पकड़ा जाएगा। रुद्राक्ष मैनेजर से कहता है कि वह गोपाल के लिए दुकान खरीद सकता है। मैनेजर ने उनसे माफी मांगी।

रूद्र को समझ आया अरमान का गेम
रुद्राक्ष को वहां भेजने के लिए प्रीशा ने भगवान को धन्यवाद दिया। अरमान सोचता है कि रुद्राक्ष वहां क्या कर रहा है। वह सोचता है कि रुद्राक्ष ने सब कुछ बर्बाद कर दिया।

रुद्राक्ष याद करता है कि कैसे उसने बच्चों को बताया कि अरमान प्रीशा को शॉपिंग के लिए ले गया था। बच्चे प्रीशा का पीछा करते हैं और रुद्राक्ष को इसके बारे में बताते हैं। रुद्राक्ष अरमान का गेम समझ जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

फिर रुद्राक्ष प्रीशा से पूछता है कि उसने अपने पिता गोपाल को क्यों नहीं पहचाना। प्रीशा उससे पूछती है कि क्या गोपाल उसके पिता हैं। रुद्राक्ष अरमान से कहता है कि प्रीशा ने अपनी याददाश्त खो दी है लेकिन अरमान ने गोपाल को क्यों नहीं पहचाना। प्रीशा अरमान को डांटती है और गोपाल को गले लगा लेती है।

प्रीकैप – प्रीशा ठाकुर परिवार से कहती है कि गोपाल उनके साथ रहेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter