प्रीशा का सच जानने के लिए अरमान ने चली ये चाल, ज्वैलरी शॉप पर गोपाल को देख चौंकी प्रीशा

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा रुद्राक्ष से अरमान के खिलाफ सबूत ढूंढ़ने के लिए अरमान के पास वापस जाने की बात बताती है और कहती है कि वह ऐसा दिखावा करेगी जैसे उसने अपनी याददाश्त वापस नहीं मिली है। रुद्राक्ष उससे कहता है कि वह उसे ऐसा नहीं करने देगा। वह कहता है कि वह इतना बड़ा रिस्क नहीं ले सकता। सारांश और रूही कहते हैं कि प्रीशा सही कह रही है।

सारांश कहता है कि अरमान को प्रीशा पर शक भी नहीं होगा। वह कहता है कि अगर अरमान को पता चला कि प्रीशा की याददाश्त वापस आ गई है तो वह पिछली बार की तरह फिर से भाग जाएगा। रुद्राक्ष प्रीशा की बात मान लेता है।

अरमान को आया होश
अरमान के होश आने पर प्रीशा उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। अरमान उसे झूठी फ़िक्र दिखाना बंद करने के लिए कहता है। वह उसे बताती है कि वह वास्तव में उसके बारे में परेशान थी। वह उससे पूछता है कि वह रुद्राक्ष की ओर क्यों भागी। वह उसे बताती है कि वह बच्चों को बचाने गई थी।

वह उसे बताता है कि उसने रुद्राक्ष का नाम लिया। प्रीशा उससे कहती है कि जब वह उससे नफरत करती है तो वह उसका नाम क्यों लेगी। तभी रुद्राक्ष सबके साथ कमरे में आता हैं।

अरमान ने प्रीशा से किया सवाल
प्रीशा रुद्राक्ष से से वहां से जाने के लिए कहती है। अरमान प्रीशा से पूछता है कि उसने नर्स से क्यों कहा कि रुद्राक्ष उसका पति है। प्रीशा उससे पूछती है कि क्या उसने ऐसा कहा। वह उसे समझाने की कोशिश करती है कि उसकी याददाश्त वापस नहीं आई है। रुद्राक्ष कहता है कि उसकी पत्नी वंशिका है। इसके बाद वह चला जाता है। प्रीशा अरमान को आराम करने के लिए कहती है।

अरमान ने बनाया प्लान
अगले दिन दिग्विजय को अरमान बताता है कि उसे लगता है कि प्रीशा नाटक कर रही है कि उसकी याददाश्त वापस नहीं आई है। दिग्विजय उससे पूछता है कि खुराना झूठ क्यों बोलेंगे। अरमान कहता है कि वह यह पता लगाने का एक तरीका जानता है कि प्रीशा नाटक कर रही है या नहीं।

कुछ समय बाद, अरमान प्रीशा से कहता है कि वह उसे शॉपिंग के लिए ले जाएगा। प्रीशा के मना करने पर अरमान और दिग्विजय उसे मना लेते हैं और वह अंदर जाती है।

राज ने पीहू से गाने को कहा
प्रीशा सोचती है कि अरमान उसे शॉपिंग के लिए क्यों ले जा रहा है। वह रुद्राक्ष को फोन करती है और उसे सब कुछ बताती है। वह उससे कहती है कि वे अरमान पर भरोसा नहीं कर सकते और कॉल काट देती है। अरमान प्रीशा को ज्वैलरी की दुकान पर ले जाता है।

दूसरी तरफ कॉलेज में राज और पीहू को बताता है कि वे चैरिटी के लिए फंड जुटा रहे हैं और वह अनुबंध के कारण गा नहीं सकता है। वह पीहू से गाने के लिए कहता है क्योंकि उसने अभी तक अनुबंध पर साइन नहीं किया है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

इधर ज्वैलरी शॉप पर गोपाल को सेल्समैन के रूप में देखकर प्रीशा चौंक जाती है, गोपाल प्रीशा को देखता है। प्रीशा समझ जाती है कि अरमान उसे वहां क्यों लाया। वह सोचती है कि वह रिएक्ट नहीं कर सकती। गोपाल शॉक होता है कि प्रीशा अरमान के साथ क्या कर रही है। प्रीशा अरमान को अपना पति कहती है।

प्रीकैप : गोपाल पर ज्वैलरी चोरी करने का आरोप लगता है। बाद में, रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि वह उसे गले लगाने के लिए तरस रहा है। प्रीशा उसे अरमान के वहां मिलने से पहले जाने के लिए कहती है। अरमान वहाँ आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter