रुद्राक्ष ने किया पीहू के साथ कोर्ट मैरिज का ऐलान, शादी को किसी भी कीमत पर रोकने के लिए कोर्ट जाएगी प्रीशा

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में प्रीशा रुद्राक्ष को अरमान से शादी का सच छुपा रही है जबकि पीहू उससे बदला लेने के लिए चाल चल रही है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में प्रीशा और पीहू की शादी का ड्रामा चल रहा है लेकिन इस बीच रुद्राक्ष एक शॉकिंग ऐलान करने वाला है। जिसके बाद प्रीशा भी बाढ़सा कदम उठाती हुई नजर आएगी।

रुद्राक्ष करेगा एक और ऐलान
शो में हमने देखा कि रुद्राक्ष हॉल में सबके सामने हल में ऐलान करता है कि वह शादी को कैंसल कर रहा है। वह कहता है कि उसे एहसास हुआ कि वह पीहू से प्यार नहीं करता।लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड में वह एक और सरप्राइज देने वाला है। दरअसल शादी कैंसल नहीं कर रहा है बल्कि वह पीहू के साथ और जल्दी शादी करने की तैयारी कर रहा है।

कोर्ट मैरिज करेगा रुद्राक्ष
लेटेस्ट एपिसोड में रुद्राक्ष कहता है कि उसे एहसास हुआ कि वह पीहू से बहुत प्यार करता है और वह अपनी शादी का इंतजार नहीं कर सकता। वह कहता है कि वह अब पीहू से एक दिन भी दूर नहीं रह सकता, इसलिए उसने कल ही शादी करने का फैसला किया है। वह सबके सामने कोर्ट मैरिज करने की घोषणा करता है। यह सुनकर रूही सारांश भी शॉक हो जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

शादी को रोकेगी प्रीशा
प्रीशा सोचती है कि रुद्राक्ष को गुस्से में ऐसा नहीं करना चाहिए था। रूही ने प्रीशा को डांटती है कि अगर वह उनसे प्यार करती तो उसने अरमान से शादी नहीं की होती। दूसरी तरफ प्रीशा ठान लेती है कि वह इस शादी को किसी भी कीमत पर रोक देगी और कोर्ट के लिए निकल जाती है।

width="500"

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter