रूद्र-प्रीशा को करीब लाने के लिए सारांश ने दिया अपने प्लान को अंजाम, रुद्राक्ष को अरमान से शादी का सच बताएगी प्रीशा

पॉपुलर टीवी शो ‘ये है चाहतें’ में दर्शक प्रीशा और रुद्राक्ष की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। शो के लेटेस्ट ट्रैक में प्रीशा और रुद्राक्ष एक बार फिर अलग-अलग नजर आ रहे हैं। पीहू भी अपना बदला लेने के लिए प्रीशा के खिलाफ चाल चल रही है। लेकिन सारांश और रूही अपने पैरेंट्स को फिर से एक करने के कोशिश में जुटे हुए हैं। जिसकी झलक शो के लेटेस्ट ट्रैक में मिल रही है।

लेटेस्ट एपिसोड में शारदा हल्दी फंक्शन की डेकोरेशन देखती है तो दूसरी तरफ रूही सारांश से उसकी प्लानिंग के बारे में पूछती है। सारांश उसे बताता है कि उसके पास एक योजना है। वह उसे यह कहते हुए झूमर दिखाता है कि वे इसे रुद्राक्ष और प्रीशा पर गिरा देंगे। रूही शॉक होकर उससे पूछती है कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो क्या होगा। वह उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहता है।

प्रीशा पर भड़की शारदा
इसके बाद प्रीशा शारदा से पूछती है कि यह सब क्या है। शारदा उसे बताती है कि आज रुद्राक्ष की हल्दी की रस्म है और उसे आने की जरूरत नहीं है। प्रीशा रुद्राक्ष से सवाल पूछती है कि क्या वह सच में शादी कर रहा है। तब रुद्राक्ष जवाब देता है कि उसने क्यों सोचा कि वह शादी नहीं करेगा। शारदा भी प्रीशा भड़कती है और कहती है कि उसने वही किया जो वह करना चाहती थी और रुद्राक्ष उसके जीवन में आगे बढ़ सकता है।

प्रीशा ने रुद्राक्ष को बचाया
प्रीशा रुद्राक्ष को बधाई देती है और पीहू उसे फंक्शन में कुछ भी नहीं करने के लिए कहती है। प्रीशा अरमान के साथ ऊपर जाती है। रूही सारांश से कहती है कि अगर प्रीशा नीचे नहीं आएगी तो उनका प्लान फ्लॉप हो जाएगा। लेकिन इधर अरमान उसे नीचे चलने की जिद करता है।

वह उसके साथ जाती है तभी वह देखती है कि झूमर हिल रहा है। वह रुद्राक्ष को वार्न करने के लिए उसका नाम चिल्लाती है लेकिन शोर के कारण कोई उसे सुन नहीं पाया। वह नीचे दौड़ती है और झूमर के गिरने से पहले उसे बचा लेती है।

पीहू को प्रीशा पर आया गुस्सा
उन पर फूल बरसते हैं। दोनों एक दूसरे का हाल पूछते हैं। तभी पीहू वहां आती है और रुद्राक्ष और प्रीशा को उस स्थिति में देखकर चौंक जाती है। वह प्रीशा को खींचती है और उसे डांटती है। प्रीशा उसे बताती है कि उसने रुद्राक्ष को झूमर से बचाया है। पीहू कहती है कि वह फूल का झूमर है कांच का झूमर नहीं। रूही प्रीशा से कहती है कि उसके चेहरे पर हल्दी है। सारांश कहता है कि ऐसा लगता है कि यह रुद्राक्ष और प्रीशा की हल्दी है।

प्रीशा अरमान के साथ वहां से चली जाती है। प्रीशा खुद से कहती है कि उसका दिल टूट रहा है लेकिन वह कुछ नहीं कर सकती। रूही सारांश यह सुनते हैं। रूही सारांश को बताती है कि उसकी प्लानिंग काम कर गई। सारांश याद करता हैं कि कैसे उन्होंने डेकोरेटर को फूलों का झूमर लगाने के लिए कहा था।

रूही कहती है कि प्रीशा समझ गई थी कि वह रुद्राक्ष से कितना प्यार करती है और अब रुद्राक्ष की बारी है। सारांश उसे बताता है कि उसके पास इसके लिए भी प्लान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप – प्रीशा रुद्राक्ष को यह बताने का फैसला करती है कि उसने अरमान से शादी क्यों की है। वह सीढ़ी पर गिर जाती है। रुद्राक्ष प्रीशा का नाम चिल्लाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter