बड़ा ट्विस्ट : नयनतारा का हुआ किडनैप , प्रेम और सम्राट लगाएंगे ऐसे पता !

मुंबई : टीवी का हिट शो “यह है चाहतें” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा

इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है। टीवी शो यह है चाहतें के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात मोहित ईशानी के पास जाता है। ईशानी पूछती है कि वह उसका अपमान करने के बाद यहां क्यों आया। मोहित का कहना है कि वह चाहता था कि उसकी बात सुनने से पहले वह शांत हो जाए। इशानी कहती है कि वह उसकी बात नहीं सुनना चाहती। मोहित कहता है कि वह केवल उससे प्यार करता है, लेकिन वह इस तथ्य को नहीं भूल सकता कि उसने राघव के साथ रात बिताई थी। इशानी कहती है कि उसने सोचा था कि वह इस कठिन समय में उसका साथ देगी, लेकिन वह अभी भी वही है; उसे उसके समर्थन की आवश्यकता नहीं है और वह अकेली ही खुश है।

सैम ने दिया मोहित का साथ
मोहित उदास होकर चला गया। सैम उनकी बातचीत सुनता है और मोहित से पूछता है कि उसके प्यार ज्ञान का क्या हुआ, वह खुद अपने प्यार को नहीं संभाल सकता। मोहित का कहना है कि वह ईशानी को समझाने की कोशिश कर रहा था कि वे मिलकर इस कठिन दौर से गुजर सकते हैं, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं है। सैम को लगता है कि मोहित सही है, उसे ईशानी को समझाने के लिए नयन की मदद लेनी चाहिए।

नयन प्रेम के स्कूल उसको लेने जाती है जहा मानसी पहुंचती है और प्रेम को घर ले जाने की जिद करती है। नयन कहती है कि वह हमेशा की तरह प्रेम को घर ले जाएगी। मानसी ने जबरदस्ती प्रेम का हाथ पकड़ा। प्रेम उसका हाथ काटता है और उसके साथ जाने से मना कर देता है। नयन को मानसी के गुंडे का फोन आता है जो जे अस्पताल से अपना परिचय देता है जिसने उसे फिजियोथेरेपिस्ट की नौकरी के लिए साक्षात्कार के लिए बुलाया है और उसे साक्षात्कार के लिए 1 घंटे के भीतर अस्पताल पहुंचना चाहिए।

इंटरव्यू देने जायेगी नयन !
नयन को लगता है कि यह एक प्रतिष्ठित अस्पताल है और वह इंटरव्यू मिस नहीं कर सकती। मनीष उससे सवाल करता है और कहता है कि उसे इस तरह के एक प्रतिष्ठित अस्पताल के साक्षात्कार को याद नहीं करना चाहिए और प्रेम को घर ले जाने का वादा करता है। प्रेम नयन को शुभकामनाएं देता है। नयन इंटरव्यू के लिए निकलती है।

सैम नयन को कॉल करता है और उसका नंबर व्यस्त पाकर चिंतित हो जाता है। मानसी प्रेम के साथ घर लौटती है और उसे नयन के जॉब इंटरव्यू के बारे में बताती है। सैम सोचता है कि क्या वह वास्तव में नयन को याद कर रहा है जैसा कि मोहित ने कहा था। मानसी को लगता है कि नयन कभी घर नहीं लौटेगा। नयन सड़क पर गंभीर रूप से घायल एक महिला को मदद मांगते हुए देखती है और उसकी मदद के लिए चल पड़ती है।

प्रेम और सैम ने साथ में किया टाइम स्पेंड
मानसी के गुंडे उसके चेहरे को पीछे से नकाब से ढक कर ट्रक में अगवा कर लेते हैं। मानसी प्रेम को खाना परोसती है। प्रेम उसे नयन की तरह उसे खिलाने के लिए कहते है। मानसी मना करती है और उसे खुद से खाने के लिए डांटती है। सैम पास से गुजरता है और उसे खाना खिलाता है। प्रेम उसे नयन की तरह खिलाने के लिए धन्यवाद देता है और उसके गाल पर किस करता है। सैम अच्छा महसूस करता है और सोचता है कि मोहित ने कहा, वह प्रेम पर भी भावनात्मक रूप से हमला कर रहा है।

नयन ने छोड़े सबूत
नयन अपना सामान खिड़की से बाहर गिरा देती है यह सोचकर कि पुलिस उसके सामान के जरिए उसे ढूंढ लेगी। गुंडे उसे एक गोदाम में ले जाते हैं। जब वह देर रात तक वापस नहीं आती है तो सैम को नयन की चिंता होती है और वह उसकी तलाश में जाने के बारे में सोचता है। मानसी सोचती है कि नयन कभी वापस नहीं आएगा। सैम अपनी कार में बैठ जाता है। काफी बहस के बाद प्रेम उसके साथ जाता है। गुंडे नयन के चेहरे से नकाब हटा देते हैं। नयन पूछती है कि क्या उन्हें फिरौती चाहिए।

गुंडों का कहना है कि उन्होंने किसी के आदेश पर उसका अपहरण कर लिया। नयन पूछता है कि कौन के गुंडे उसे शांत रहने को बोलते है

प्रीकैप : प्रेम के साथ सैम नयन की कार तक पहुंचता है और उसका बैग और टूटा हुआ मोबाइल पाता है। वह नयन की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करता है और उसका सामान सड़क पर पाता है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter