देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा रंगों का त्योहार, राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी होली की बधाई
holi ki shubhkamnaye ,holi ki shubhkamnaye in hindi,holi ki shubhkamnaye in hindi sandesh,holi ki shubhkamnaye image,holi ki shubhkamnaye shayari

नई दिल्ली:  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रंगों का त्योहार होली पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति ने अपने बधाई संदेश में कहा है, “रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है. यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे.”

होली के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है। यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है।मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे।

सभी के जीवन में खुश्यिों का हर रंग लेकर आए : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को होली के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दी और कामना की कि यह त्योहार उनके जीवन में खुशियों के हर रंग लाये। अमित शाह, राजनाथ सिंह और मुख्तार अब्बास नकवी समेत कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों ने भी लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आये।’’

कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भी होली की देशवासियों को बधाई दी और इसे दिलों को जोड़ने वाला त्योहार बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- दिलों को जोड़ने वाले त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter