‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि ने नीलम से किया यह वादा, जेल में ऋषि को अपना प्लान बताएगी लक्ष्मी

पॉपुलर टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में ऋषि और लक्ष्मी की जोड़ी ऑडियंस की फेवरेट बन गई है। जेल में बंद ऋषि को बाहर निकालने के लिए लक्ष्मी आयुष और शालू के साथ सच खोज रही है। लक्ष्मी की इन कोशिशों में अब कई नए टर्न्स देखने को मिलने वाले है।

नीलम ने लक्ष्मी को मारा ताना
शो में हमने देखा कि आयुष और लक्ष्मी ऋषि को निर्दोष साबित करने के लिए सबूत इकट्ठा करने की कोशिश करते हैं जबकि नीलम और लक्ष्मी जेल में ऋषि से मिलेंगे।

नीलम लक्ष्मी को ताना मारती हैं लेकिन वीरेंद्र लक्ष्मी के लिए स्टैंड लेता है। इस बीच, लक्ष्मी आयुष से किचन के सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए कहती है। जहाँ उसने मनीष से फुटेज मांगा और मनीष ने उन्हें बताया कि वह अगले दिन तक उन्हें मिल जाएगा।

लक्ष्मी बताएगी प्लान
अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि नीलम उसे अपना बयान वापस लेने के लिए कहेगी जबकि ऋषि ऐसा करने से मना कर देगा लेकिन बदले में नीलम से वादा करेगा कि वह आरोपों से मुक्त होने के बाद उसके साथ दशहरा मनाएगा। इसके बाद लक्ष्मी और आयुष जेल में ऋषि से मिलेंगे और आयुष उन्हें उनके रोमांस के लिए चिढ़ाएगा फिर लक्ष्मी ऋषि को अपना प्लान बताएगी।

मलिष्का के खिलाफ मिला क्लू
दूसरी तरफ लक्ष्मी को मलिष्का और बलविंदर एक और बड़ा सुराग मिलता है। शालू लक्ष्मी को बताती है कि बलविंदर और मलिष्का को एक साथ एक कार में देखा था।

लक्ष्मी को बिंदुओं को जोड़ती है और उसे लगता है कि मलिष्का इसकी मास्टरमाइंड है। आयुष को भी यकीन हो जाता है कि मलिष्का ने लक्ष्मी के लिए यह जाल बिछाया था लेकिन ऋषि उसमें फंस गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter