PSL: गोल्डन डक के लिए अफरीदी को हराने के बाद हारिस रऊफ ने मांगी माफी
PSL: गोल्डन डक के लिए शाहिद अफरीदी को हराने के बाद हारिस रऊफ ने मांगी माफी, देखें!

हाल ही में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) प्लेऑफ खेल में, एक बहुत ही दिलचस्प घटना हुई जिसमें पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी शामिल थे।

जीत के लिए 183 रनों का पीछा करते हुए, अफरीदी मुल्तान सुल्तांस के लिए बल्लेबाजी करने आए, जिसमें स्कोर 116/5 था, लेकिन जैसा कि भाग्य के पास होगा, वह पहली ही गेंद पर आउट हो गए। उन्हें लाहौर के तेज गेंदबाज हारिस रउफ की गेंद पर शानदार यॉर्कर फेंकी गई।

लेकिन बाद में जो हुआ वो इंटरनेट पर जीत रहा है। बेशकीमती विकेट लेने के तुरंत बाद, रऊफ ने माफी मांगते हुए हाथ जोड़कर कहा कि अफरीदी वापस पवेलियन चले जाएं। पूरी घटना का वीडियो यहां देखा जा सकता है।

इस घटना ने प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों की आँखों को समान रूप से आकर्षित किया जिन्होंने इशारे के लिए रऊफ़ की सराहना की। भले ही अफरीदी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, फिर भी वह दुनिया भर में विभिन्न लीगों में टी 20 क्रिकेट खेलता है, प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ा ड्रा शेष है जो उसे प्यार से ‘लाला’ कहते हैं।

उग्र रउफ, 4-0-30-3 के आंकड़ों के साथ समाप्त हुआ, जिसमें लाहौर को 25 रन से जीत मिली। लाहौर कलंदर्स को बल्ले से लगाया गया और 182/6 रन बनाकर अफरीदी ने दो विकेट (4-0-18-0) लिए। जवाब में, टेबल-टॉपर्स मुल्तान सुल्तान ने 157 रन की पारी खेली। इस तरह लाहौर ने PSL फाइनल के लिए क्वालीफाई किया, जहां उनका सामना बाबर आजम के कराची किंग्स से होगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter