बड़ा ट्विस्ट : राघव को मिली कड़ी सजा , इधर नयन के लिए सरप्राइज प्लान करेगा सम्राट

 

मुंबई : हिट शो की अगर बात हो तो इस समय सबसे पहला नाम “यह है चाहतें” सीरियल का ही आता है , वजह कहनी को शानदार अंदाज़ में पेश करना साथ ही नए नए ट्विस्ट और टर्न से दर्शको का दिल जितना मेकर्स को बड़े अच्छे से आता है

लेटेस्ट एपिसोड में मानसी की बात सुनकर नयन सम्राट पर गुस्सा हो जाता है कि उन दोनों ने एक किस किया था। सम्राट उसे पकड़ता है और पूछता है कि उसे क्या परेशान कर रहा है। वह कुछ नहीं कहती है और उसे छोड़ने के लिए कहती है। वह कहता है कि उसके ऐसे व्यवहार को देखकर निश्चित रूप से उसे कुछ परेशान कर रहा है। वह कहती है उसे जाने दो। सैम उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि वह उसे तब तक नहीं छोड़ेगा जब तक वह जवाब नहीं देती। नयन का कहना है कि उसने उससे झूठ बोला कि वह राघव के कारण पहले संगीत पार्टी से बाहर चला गया था, लेकिन सच्चाई यह है कि मानसी ने उसे किस दिया था

इधर मानसी आलिया को बताती है कि उसने नयन को बताया था कि संगीत समारोह के दौरान उसने और सैम ने एक भावुक किस किया था। आलिया पूछती है कि क्या वह सच बोल रही है। मानसी का कहना है कि हालांकि नयन और सैम तलाक ले रहे हैं और आपस में लड़ाई करते है

नयन को हुई इस बात से जलन
सैम नयन को बताता है कि यह मानसी है जिसने उसे किस किया था। नयन का कहना है कि उन्होंने मानसी को उस वक़्त धक्का दे दिया होता। सैम का कहना है कि इससे पहले कि वह प्रतिक्रिया दे पाती, उसने किस कर ही लिया , मानसी उसकी एक्स पत्नी है ,वह नयन से पूछता है कि क्या उसे जलन हो रही है। वह पूछती है कि वह कौन है जिससे उसे जलन होगी। वह कहता है कि वे कम से कम दोस्त हैं। वह कहती है कि अगर वे दोस्त हैं, तो उन्होंने उसे इसके बारे में सूचित किया होता और इसे छुपाया नहीं होता।

सीमा ने दिया मोहित को सहारा
सीमा ने मोहित को बताया कि उसने उसकी और ईशानी की शादी होली के आसपास तय कर दी है। मोहित उदास बैठा है। सीमा पूछती है कि वह इस तथ्य को नहीं भूल सकता कि ईशानी ने किसी और के साथ बिस्तर साझा किया था। सीमा कहती है कि यह एक दुर्घटना है और ईशानी की गलती नहीं है,

ह ईशानी से बेहद प्यार करती है, अगर शादी के बाद भी ऐसा ही हादसा हुआ होता तो क्या वह उसे छोड़ देती। मोहित का कहना है कि वह जानता है, लेकिन जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह सामान्य है और समय की जरूरत है। सीमा कहती है कि अगर वह इतना परेशान है, तो ईशानी उससे ज्यादा परेशान होगी, उसे इसके बजाय उसका समर्थन करना चाहिए।

राघव को साजा दिलवाएगा सम्राट
जिया नाम की एक खूबसूरत लड़की ईशानी की जगह डांसर के ऑडिशन के लिए राघव के ऑफिस जाती है। राघव उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है और उसे अपने करीब खींच लेता है। जिया कहती है कि वह नौकरी के लिए कुछ भी कर सकती है। राघव का कहना है कि वह रात 9:30 बजे उसका ऑडिशन लेंगे।

एक होटल में। जिया सहमत हो जाती है और निकल जाती है। राघव उसे एक होटल के कमरे में ले जाता है और उसके साथ अंतरंग होने की कोशिश करता है। जिया विरोध करती है। वह कहता है कि समय क्यों बर्बाद किया जाए जब वे अब उसके लिए यहां हैं और उसे बिस्तर पर धकेल देते हैं। जिया कहती है कि वह इसके लिए यहां नहीं है।

सैम प्रवेश करता है और राघव को रंगे हाथ पकड़ लेता है। राघव पूछता है कि क्या उसके पास कोई सबूत है। सैम कैम रिकोडर दिखाता है और कहता है कि उसने सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया है और अब उसे बेनकाब करेगा। राघव कैमकॉर्डर लेकर भागने की कोशिश करता है। सैम उससे कैमकॉर्डर छीन लेता है और कहता है कि यह एक सबूत है कि उसने जिया से छेड़छाड़ करने की कोशिश की। वह जिया को पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए कहता है जबकि वह राघव को वहां ले आता है। राघव फिर से भागने की कोशिश करता है। सैम उसे जाने नहीं देता है।

नयन बेसब्री से सैम का इंतजार करती है और सोचता है कि उसके जाने के बाद से यह एक लंबा समय है, उसने एक दोस्त के रूप में उसके साथ चीजें साझा करने का वादा किया था, लेकिन वह गायब है। मानसी उसके पास जाती है और कहती है कि सैम कभी भी समय पर नहीं आता है और अपने साथी को इंतजार कराना पसंद करता है। वह नयन को सैम के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है। नयन को ईशानी, मोहित और मानसी को पुलिस स्टेशन लाने के लिए सैम का संदेश मिलता है क्योंकि उसे राघव के बारे में कुछ पता चल गया है।

मानसी के सामने सम्राट की साइड लेगी नयन
वह मानसी को ताना मारती है कि सैम एक सच्चे दोस्त की तरह उसके साथ सब कुछ साझा करता है और अपना संदेश दिखाता है। वे चारों थाने पहुंचेंगे। सैम ने बताया कि उसने राघव को एक लड़की से छेड़खानी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। वह इंस्पेक्टर को एक पेनड्राइव में वीडियो साक्ष्य देता है और राघव को गिरफ्तार करने के लिए कहता है। ईशानी अपना गुस्सा राघव पर निकालती है। इंस्पेक्टर का कहना है कि जब तक लड़की व्यक्तिगत रूप से आकर राघव के खिलाफ बयान नहीं देती, वह इस वीडियो को सबूत नहीं मान सकते। जिया अंदर आती है। सैम उससे पूछता है कि कैसे राघव ने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

Precap : राघव को जेल में डाल दिया गया। सैम ने उसे ताना मारा कि उसे उसके पापों की सजा मिल गई। राघव सैम से बदला लेने की ठान लेता है। मानसी को सैम और नयन को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखकर जलन होती है और सैम नयन की सरप्राइज बर्थडे पार्टी की योजना बनाता है। वह उनकी खुशियों को दुख में बदलने की ठान लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter