पीएम की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा ने लगाए आरोप

Datia News : दतिया। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूककर संघीय व्यवस्था ध्वस्त की है। यह आरोप भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा ने बुधवार को दतिया सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान लगाए। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में पंजाब सरकार द्वारा बरती गई कोताही निंदाजनक है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहाकि भाजपा पंजाब के विकास के लिए संकल्पित है, लेकिन प्रधानमंत्री की सुरक्षा संबंधी मामले में चूक को पार्टीजन बर्दाश्त नहीं कर सकते।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहाकि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी पंजाब में शहीद स्मारक गए थे, वहां उनकी सुरक्षा को लेकर सभी आवश्यक प्रबंध पंजाब सरकार ने नहीं कराए। इसके लिए पंजाब के सीएम चिन्नी को जबाब देना चाहिए।

इससे पहले प्रदेशाध्यक्ष अल्प प्रवास पर बुधवार शाम करीब 6 बजे दतिया सर्किट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टीजन से भी मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने पीतांबरा पीठ पहुंचकर पूजा अर्चना की।

प्रदेशाध्यक्ष इसके उपरांत भांडेर के ग्राम पिपरौआकलां के लिए रवाना हो गए। जहां उन्होंने गृहनिर्माण मंडल के नवनियुक्त अध्यक्ष आशुतोष तिवारी के निवास पर पहुंचकर उनके पिताश्री के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close