राहुल बोले- नफरत को हराने का सही मौका : संबित पात्रा ने किया पलटवार,कहा – ‘वापस आ गए क्या’

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में नफरत को हराने का सही मौका है।उन्होंने ‘इलेक्शन 2022’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘‘नफ़रत को हराने का सही मौक़ा है।’’ उल्लेखनीय है कि निर्वाचन आयोग ने गत शनिवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रमों की घोषणा की।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत 10 फरवरी से लेकर सात मार्च तक सात चरणों में मतदान होगा, वहीं उत्तराखंड, पंजाब और गोवा में एक ही चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। मणिपुर में दो चरणों में 27 फरवरी और तीन मार्च को मतदान होगा। इन पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को होगी।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वही होने वाला है जो ‘हिंदू’ और ‘हिंदुत्व’ से घोर नफ़रत करते है, उनका हारना तय है.’उन्होंने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर चुटकी लेते हुए आगे लिखा पूछा, ‘आप ये ट्वीट कहां से कर रहें है? 10 मार्च तक लौट तो आएंगे ना.’

 

बता दें कि पिछले दिनों नए साल के लिए राहुल गांधी छोटी विदेश यात्रा पर गए हैं. इस मामले में भी जब बीजेपी ने राहुल गांधी पर तंज कसा तो कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, ‘ राहुल गांधी संक्षिप्त निजी यात्रा पर गए हैं. बीजेपी और मीडिया में उनके दोस्तों को बेवजह अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए.

बता दें कि राहुल गांधी कांग्रेस की स्थापना दिवस के अगले ही दिन विदेश यात्रा के लिए निकल गए थे. कांग्रेस नेताओं ने दावा किया था कि कांग्रेस नेता जनवरी के पहले सप्ताह में वापस लौट आएंगे.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close