राज को बचाने के लिए रूद्र के साथ आई पीहू और प्रीशा, कालिंदी को ढूंढ़ने के लिए होटल पहुंचे सभी

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष और वंशिका कालिंदी के घर पहुंचते हैं, प्रीशा उन दोनों को देखती है। रुद्राक्ष पीहू से पूछता है कि वे वहां क्या कर रहे है। पीहू उसे बताती है कि वह जानती है कि कालिंदी ने झूठ बोला था इसलिए वह उससे बात करने आई थी। वह उसे बताती है कि कालिंदी सामान लेकर घर से निकली थी। रुद्राक्ष पुलिस इंस्पेक्टर को फोन करता है और बताता है कि कालिंदी गायब है।

पीहू ने किया रुद्राक्ष की मदद का वादा
पुलिस इंस्पेक्टर कहता है कि वे कालिंदी की लोकेशन जानते हैं लेकिन उसकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नहीं बता सकते और कॉल काट देता है। पीहू पूछती है कि वे अब कालिंदी को कैसे ढूंढेंगे। वंशिका रुद्राक्ष से कहती है कि वह उसके साथ है और सब ठीक हो जाएगा। पीहू रुद्राक्ष से कहती है कि वह उससे अकेले में बात करना चाहती है। वह उसे एक तरफ ले जाती है और राज की बेगुनाही साबित करने में उसकी मदद करने के लिए कहती है।

रुद्र को मिली कालिंदी की लोकेशन
कुछ समय बाद रूद्र का पर्सनल जासूस कालिंदी की लोकेशन देता है। रुद्राक्ष पीहू को बताता है कि उसे कालिंदी की लोकेशन मिल गई है। वह उसे प्रीशा को वहां लाने के लिए कहता है। अगले दिन, पीहू प्रीशा के साथ निकलती है।

पीहू अरमान से झूठ बोलती है कि उसने और प्रीशा ने गर्ल्स डे आउट प्लान किया था। अरमान उन्हें कंचन को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है। लेकिन कंचन किटी पार्टी में जाने वाली होती है इसलिए फिर प्रीशा और पीहू रूद्र से मिलने निकल जाते है।

प्रीशा हुई नाराज
वंशिका उससे कहती है कि पीहू प्रीशा को जरूर लाएगी। रुद्राक्ष के फैंस रुद्राक्ष से ऑटोग्राफ और सेल्फी लेते हैं। यह देखकर प्रीशा नाराज हो जाती है। पीहू उससे पूछती है कि क्या प्रीशा को जलन हो रही है। प्रीशा कहती है कि वह सिर्फ वंशिका के लिए बुरा महसूस कर रही है। वंशिका उससे कहती है कि उसे इस सब की परवाह नहीं है। वह कहती है कि रुद्राक्ष ने इस जगह तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है इसलिए वह इस प्यार का हकदार है।

वंशिका रुद्राक्ष से कहती है कि प्रीशा को जलन हो रही है। वे सभी होटल में जाते हैं। वह प्रीशा का बर्ताव देखकर रुद्राक्ष सोचता है कि उसकी पुरानी प्रीशा ऐसा व्यवहार करती थी। वह लॉबी में प्रतीक्षा करने का सुझाव देता है। वे कालिंदी का इंतजार करते हैं। पीहू कालिंदी को देखती है और वे कालिंदी के पास जाते हैं। कालिंदी उनसे पूछती है कि वे वहां क्या कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abrargun (@rusha_abrargun_fan9)

प्रीकैप : प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि वह उसके और पीहू के रूम का बिल भरेगी । अरमान सोचता है कि प्रीशा होटल में क्या कर रही है। रुद्राक्ष खिड़की से कालिंदी के कमरे में घुसने की कोशिश करता है लेकिन फिसल जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x