नोट में परितोष ने अनुपमा पर लगाया ये इल्जाम, राखी ने लिया परितोष को जेल भेजने का फैसला

स्टार प्लस के टीवी शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक में चल रहे ड्रामे में कई चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे है। परी के गायब होने से हंगामा मच गया है और अनुपमा और राखी को परी के पालने में एक लेटर भी मिला है। यह लेटर परितोष ने लिखा, जिसे पढ़कर सभी शॉक हो जाएंगे।

एपिसोड की शुरुआत में अनुपमा नोट पढ़ती है। परितोष ने नोट में लिखा कि किंजल उसके साथ नहीं रह सकती है इसलिए वह परी को उससे दूर ले जा रहा है। वह कहता है कि अनुपमा ने उसे तलाक लेने के लिए फोर्स किया है। इसलिए अब परी से दूर रहकर सभी को भुगतना होगा। राखी वनराज, डॉली, समर और काव्या को परी के गायब होने की सूचना देती है।

अनुज हुआ शॉक
वनराज के पूछने पर अनुपमा परितोष के बारे में बताती है। परितोष परी से बात करता है और कहता है कि सभी चाहते हैं कि वह उससे दूर रहे लेकिन कोई भी उसे उससे दूर नहीं कर सकता। वह परी के साथ भागने का फैसला करता है। अनुपमा परितोष का पता लगाने का फैसला करती है।

वह कहती है कि परितोष ने परी का अपहरण करके गलत किया। अनुपमा परितोष को ढूंढती है। परी के अपहरण करने के बारे में सुनकर अनुज चौंक जाता है। वह परी को खोजने के लिए अनुपमा के साथ जाने का फैसला करता है।

अनुपमा को मिला परी का खिलौना
अनुपमा अनुज को अनु के साथ रहने और आराम करने के लिए कहती है। वह उसे भरोसा दिलाती है कि वह परितोष को खोजने में कामयाब हो जाएगी। अनुज भगवान से अनुपमा को शक्ति देने के लिए कहता है। वनराज और समर भी परितोष को ढूंढते हैं।

अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे परितोष का पता लगाने के लिए रास्ता दिखाए। तभी अनुपमा को मंदिर के पास परी का खिलौना मिल जाता है फिर अनुपमा वनराज और समर को भी मंदिर की लोकेशन भेजती है। किंजल राखी से परी के बारे में पूछती है, राखी बहाना बनाने की कोशिश करती है। लेकिन किंजल को पता चल जाता है कि परी गायब है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

राखी पर भड़की किंजल
किंजल ने राखी पर भड़कती है और परी की देखभाल नहीं करने का आरोप लगाते हुए पूछती है कि अगर वह जिम्मेदारी नहीं ले सकती है तो उसने इसे क्यों लिया। राखी आंसू बहाती है। किंजल अनुपमा को फोन करती है और परी के बारे में पूछती है।

अनुपमा ने किंजल को मजबूत रहने के लिए कहती है। अनुपमा ने किंजल को भरोसा देती है कि वह परी को सुरक्षित वापस लाएगी। तभी उसे परी का रोना सुनाई देता है।

लीला ने लिया तोषु का पक्ष
इधर समर वनराज से कहता है कि क्या वह ठीक है। वनराज कहता है कि हमेशा एक माता-पिता को अपने बच्चों की गलती के लिए दोषी ठहराया जाता है।

समर वनराज को फिलहाल तोषु को खोजने पर फोकस करने और सब कुछ बाद के लिए रखने के लिए कहता है। इधर लीला परितोष का पक्ष लेती है तो हसमुख लीला से परितोष का सपोर्ट बंद करने के लिए कहता है।

अनुपमा को परितोष का पता चल जाता है लेकिन उस तक पहुँचने से पहले वह बेहद सावधान रहने का फैसला करती है। दूसरी तरफ राखी ने परी के अपहरण के आरोप में परितोष को जेल भेजने का फैसला किया। जिसपर लीला उससे बहस करती है। इधर अनुपमा को देखकर परितोष चौंक गया जाता है।

प्रीकैप : अनुपमा परितोष से अपनी गलती का एहसास करने के लिए कहती है। परितोष शाह से सब कुछ ठीक करने का एक मौका देने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter