शादी के बंधन में बंधेंगे रणवीर और सुहानी ! एक दिन में दादाजी करवाएंगे सभी रस्में

मुंबई । ‘सिर्फ तुम’ टीवी शो के एपिसोड की शुरुआत आशा से होती है जो बताती है कि परिवार ट्रस्ट पर खड़ा है। वह बताती है कि विक्रांत के साथ हैं, जिस पर उसे भरोसा है। ममता इस पर सवाल पूछती है। वह कहती है कि मुझे तुम पर दया आई और तुम्हें यहाँ रहने की अनुमति दी। लेकिन तुमने मेरा सिंदूर लूटने की कोशिश की। वह कहती हैं कि सिंदूर शादीशुदा महिला पर अच्छा लगता है और दूसरों के माथे पर नौटंकी लगता है।

वह उसे जाने के लिए कहती है और कहती है कि यहाँ तुम्हारे लिए कोई जगह नहीं है। आशा विक्रांत से कुछ कहने के लिए कहती है। विक्रांत ममता पर चिल्लाता है। आशा का हाथ पकड़ती है और उसे घर से बाहर निकाल देती है। अंश आता है और उसे पकड़ लेता है। रणवीर जाने वाला होता है, लेकिन सुहानी उसे रोक लेती है। अंश गुस्से से देखता है।

इधर आशा ममता से कहती है कि तुम्हें अपने घर और सिंदूर पर गर्व है, लेकिन मैंने जीवन में एक बात सीखी है कि समय जल्द ही बदल जाता है। वह कहती है कि आज तुमने मेरा अपमान किया और मुझे बाहर कर दिया, यह अंत नहीं है, बल्कि शुरुआत है। वह कहती है कि मैं अपना हक पाने के लिए वापस आऊंगी, यह मेरा वादा है। विक्रांत उसे देखता है। आशा और अंश वहां से चले जाते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

ममता घर में आरती करती है, और सुहानी को मिठाई खिलाती है, उसे नए सिरे से शुरू करने के लिए कहती है। दादा जी कहते हैं कि हमने घर जाकर रणवीर के लिए तुम्हारा हाथ मांगने का फैसला किया है, और शादी कल होगी। समायरा कहती है कि मैंने तुम्हें अपनी भाभी घोषित कर दिया है।

रणवीर ममता से पूछता हैं कि क्या वह जाकर सुहानी का घर छोड़ देंगे। रोशनी उससे शादी होने तक उससे नहीं मिलने के लिए कहती है। रणवीर कहता है कि यह रिवाज नहीं है, लेकिन समाज हमारा दुश्मन है। ममता कहती है कि मैं जॉन और रघु से उसे छोड़ने के लिए कहूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ꧁Ayesha꧂ (@vivishaxfc)

विक्रम विक्रांत से पूछता है कि वह कुछ क्यों नहीं कह रहा है। विक्रांत कहता है कि बड़े झगड़े जीतने के लिए, छोटे झगड़े को छोड़ना होगा। वह कहता है कि एक बड़ा धमाका होने वाला है और उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहता है।

राकेश के घर रणवीर का परिवार आता है। ममता उन्हें कोई औपचारिकता न करने के लिए कहती हैं और सुहानी को बुलाती हैं। सुहानी वहाँ आती है। निक्की सुहानी को नीचे ले आती है। सुहानी सबके साथ बैठती है। दादा जी कहते हैं कि हम सुहानी को पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anuvvshr@ (@vvshra_the_sensation)

वह कहते हैं कि अगर सभी अनुमति दें तो हम उससे रणवीर की शादी करना चाहते हैं। दादाजी कहते हैं सुहानी रणवीर की पत्नी और हमारी बहू होगी। राकेश कहते हैं कि आप यहां आए और हमारा बहुत सम्मान किया।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

मैं बस इतना कह सकता हूं कि सुहानी भी आपकी है, जैसे वह हमारी है। दादा जी ममता से शगुन देने को कहते हैं। ममता उसे शगुन देती है। सुहानी मुस्कुराती है। ममता सारी रस्में निभाती हैं और उसे चुनरी पहनाती हैं।

निक्की सुहानी को मेहंदी लगाती है। सुहानी पूछती है कि कितना समय बचा है? निक्की उसे सपने देखते रहने के लिए कहती है। सुहानी को लगता है कि रणवीर उससे मिलने आ रहा है। वह इंतजार नहीं कर पाती।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter