घर में घुस सिपाही ने किया रेप, बचाने आए देवर को भी पीटा: दलित महिला का राजस्थान पुलिस पर आरोप

जयपुर : राजस्थान में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। वहाँ फिर एक पुलिसकर्मी ने दलित महिला के साथ रेप किया है। पीड़िता का कहना है कि पुलिसकर्मी ने घर में घुसकर उसका बलात्कार किया। महिला गिड़गिड़ाती रही लेकिन पुलिसवाले ने कहा कि अगर वह कुछ बोलेगी तो वह उसके परिवार को जान से मार देगा। बाद में घरवालों ने ही उस सिपाही को पकड़ कर पीटा और अस्पताल में भर्ती करने लायक हालत कर दी। आरोपित के ख़िलाफ़ एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। आरोपित की भी गिरफ्तारी हो गई है।

मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र का है। यहां मंगलवार, 12 अक्टूबर की देर रात एक विवाहिता के घर में पुलिस कांस्टेबल सुरतान सिंह घुस गया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला के चीखने चिल्लाने पर परिजनों की नींद खुली और कांस्टेबल को पकड़ लिया। फिर कॉन्स्टेबल को रस्सी से बांधकर उसकी खूब पिटाई की गई। उसके कपड़े उतार कर उसे गांव में बैठा दिया।
आरोपित दाऊद को जब किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी मिली तो उसने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं। किशोरी के साथ दुष्कर्म की जानकारी उसके स्वजन को उसके पेट में दर्द होने पर हुई। दरअसल, लगातार दो दिन तक पेट में दर्द हुआ तो किशोरी के पिता उसे स्थानीय अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी दी । इस पर स्वजन के पूछताछ करने पर किशोरी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले दाऊद ने करीब एक साल पहले उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था ।
दुष्कर्म करने के बाद दाऊद ने किसी को बताने पर बदनामी करने और परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी । इस कारण उसने घर में नहीं बताया । किशोरी के पिता ने मंडावर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस उपाधीक्षक राजीव परिहार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलने के बाद से दाऊद फरार है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter