रतन मेगा मॉल पर विंटर कलेक्शन ने मचाई धूम : 25 से 27 फरवरी तक जबरदस्त छूट, ग्राहकों की उमड़ रही भीड़ !

दतिया : रतन मेगा मॉल ने विंटर कलेक्शन में इन दिनों धूम मचा रखी है। मॉल पर लगातार चल रही ग्राहकों को फायदे देने वाली सेल को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। जनवरी और फरवरी माह में रतन मेगा मॉल पर ब्रांडेड कार्ट की लगी सेल में नए फैशन के आइटम की बड़ी रेंज उपलब्ध है। जिसमें ब्रांडेड लेबल के फैशन विंटर कलेक्शन ग्राहकों को खूब लुभा रहे हैं।

कम दाम होने की वजह से दतिया शहर में रतन मेगा मॉल पर शॉपिंग करना अब हर वर्ग के ग्राहक की पहुंच में होता जा रहा है। जिसके कारण मॉल पर लगातार मिल रहे ऑफर लोगों को उनके बजट में खरीदारी के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

रतन मेगा मॉल में लेडीज और जेंट्स के लिए विंटर वेयर कम दामों पर आकर्षक रेंज में उपलब्ध है। इस बार मॉल में 3 दिन के लिए फिर से विंटर कलेक्शन की खरीदी पर बड़ी छूट दी जा रही है। जिसमें लेडीज और जेंट्स के लिए ब्रांडेड विंटर जैकेट उपलब्ध है। यहां शापिंग करना वास्तव में लोगों को सस्ते दिनों की याद दिला रहा है। यही कारण है िक रतन मेगा मॉल पर खरीदारों की खूब भीड़ उमड़ रही है।

सबसे सस्ते 3 दिन, उठा लें लाभ

रतन मेगा मॉल ने इस बार 25, 26 और 27 फरवरी को शॉपिंग के लिए सबसे सस्ते तीन दिन ग्राहकों को दिए हैं। जिसमें ब्रांडेड कार्ट में मेंस वियर, लेडीज वियर और किड्स वियर की विंटर रेंज रखी गई है। छूट की अगर हम बात करें तो इससे ज्यादा सस्ता और अच्छा कलेक्शन कहीं और मिल पाना शायद मुश्किल है। ‘दाम में कम और माल में दम’ वाली बात को इस मॉल पर आसानी से देखा जा सकता है।

70 प्लस 50 के डिस्कांउट ने मचाई धूम

रतन मेगा मॉल के संचालक अमित अग्रवाल ने बताया कि इस बार ग्राहकों को सीधा फायदा देने के लिए 70 प्लस 50 प्रतिशत का डिस्कांउट विंटर रेंज पर दिया जा रहा है।

उन्होंने कहाकि हमारा उद्देश्य मुनाफा कमाना नहीं बल्कि ग्राहकों को भी फायदा पहुंचाना है। तीन दिन के इस ऑफर में सिलेक्टेड लेडीज ब्रांड पर मात्र 1 हजार रुपये में 10 विंटर जैकेट और मेंस के सिलेक्टेड ब्रांड पर 3 ब्लेजर सिर्फ 1 हजार रुपये में मिलेंगे।

शॉपिंग के साथ लीजिए फन और फिल्म का मजा

दतिया में फन, फूड और इंटरटेनमेंट सहित ब्रांडेड क्राफ्ट से सुसज्जित यह पहला मॉल है। यहां युवा वर्ग, महिलाओं और बच्चों को ध्यान में रखते हुए शानदार सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है।

मॉल में शॉपिंग के साथ फन और फिल्म का मजा परिवार के साथ लिया जा सकता है। शुक्रवार 25 फरवरी से यहां नई रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और वलीमाई का शानदार प्रदर्शन सिनेप्लेक्स में चल रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close