रावतपुरा कॉलेज दतिया के मैनेजिंग ट्रस्टी शांतनु अग्रवाल यूपी अनमोल रत्न अवार्ड से सम्मानित, केंद्रीय मंत्री राणे ने किया सम्मान

दतिया। रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूशंस दतिया के मैनेजिंग ट्रस्टी शांतनु अग्रवाल काे उप्र के 30 बेहतर बिजनेस मैन के रूप में लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में यूपी के अनमोल रत्न अवार्ड से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सम्मानित किया।

कार्यक्रम में शांतनु अग्रवाल के कार्यो की सराहना भी की गई। मैनेजिंग ट्रस्टी शांतनु अग्रवाल ने बताया कि श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूशंस द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में लगातार अच्छे एवं सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं।

जिनमें कोरोना काल में कोविड-19 के कारण जिन छात्रों ने अपने अभिभावकों को खोया है, उन छात्रों को निःशुल्क शिक्षा देने की योजना सहित ऐसे गरीब छात्र जो पूरी फीस देने में असमर्थ हैं, उनके लिए स्पेशल स्कालरशिप योजना लागू की है। इन योजनाओं के माध्यम से छात्रों को काॅलेज की ओर से शैक्षणिक उन्नति में मदद की जा रही है।

कालेज परिवार में हर्ष

श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूशंस दतिया के मैनेजिंग ट्रस्टी शांतनु अग्रवाल को अनमोल रत्न अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर कॉलेज परिवार में हर्ष का वातावरण दिखाई दिया।

संस्थान पहुंचने पर स्टाॅफ एवं कर्मचारियों ने मिठाई खिलाकर शांतनु अग्रवाल को बधाई दी एवं खुशी जाहिर की। इस मौके पर कॉलेज के मैनेजिंग ट्रस्टी शांतनु अग्रवाल ने कहाकि वे हमेशा छात्रों एवं जरुरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close