‘अनुपमा’: पाखी की बेशर्मी देख सातवें आसमान पर पहुंचेगा वनराज का गुस्सा, अपनी बेटी को ये सजा देगा वनराज

सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक में पाखी और आदिक ने दिवाली के मौके पर पूरे परिवार को अपने कदम से शॉक कर दिया है।

वनराज और अनुपमा दोनों को समझाने और रोकने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इस बीच पाखी और आदिक ने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बाद शाह निवास में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है।

पाखी-आदिक को देख सभी हुए शॉक
शो के लेटेस्ट एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिला है। शाह हाउस की चौखट पर पाखी और आदिक को शादीशुदा जोड़े के रूप में देखकर सभी लोग चौंक जाते हैं।

पाखी और आदिक घर हाथ में बेशर्मी से हाथ डालकर आते हैं। यह देखकर अनुपमा और वनराज टूट जाते हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में वनराज अपना गुस्सा जाहिर करेगा और चौंकाने वाला फैसला लेने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

पाखी ने दिया बेशर्मी से जवाब
आदिक और पाखी एक दूसरे से शादी करने के बारे में बताते हैं। हसमुख पाखी से एक शब्द न बोलने के लिए कहा। वनराज टूट जाता है तब काव्या और अनुज वनराज को संभालते हैं। अनुपमा पाखी पर भड़कती है और पूछती है कि क्या वह जानती है कि शादी क्या है।

पाखी उसे बेशर्मी से जवाब देती है। वह कहती है कि शादी दो आत्माओं का मिलन है। वह कहती है कि शादी खुशी और प्यार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02) 

वनराज उठाएगा ये कदम
अपकमिंग एपिसोड में वनराज पाखी और आदिक को घर से बाहर निकाल देगा। पाखी वनराज से माफी मांगती है लेकिन वनराज चुप रहता है। अनुज भी कहता है कि वनराज कैसे प्रतिक्रिया देगा, कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता।

इसके बाद वनराज पाखी का सामान फेंकता है और पाखी को आदिक के साथ जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि तेरा सामान और तेरा पति दोनों अब घर से बाहर हैं। उसका यह रूप देखकर आदिक और पाखी शॉक हो जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter