रुपयों के लेनदेन पर सगे भाइयों ने युवक को मारी गोली, इधर एक और रंगबाज पुलिस ने पकड़ा

Datia news : दतिया। गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम सीतापुर में मंगलवार रात 10 बजे दो सगे भाइयों ने गांव के ही एक युवक को गोली मार दी। घटना रुपयों के लेनदेन को लेकर घटित हुई।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन की। घटना के संबंध में आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया।

गोली लगने से घायल युवक धर्मेंद्र वंशकार निवासी ग्राम सीतापुर ने पुलिस को बताया कि आरोपित राधे केवट व श्याम केवट नामक सगे भाइयों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर उससे विवाद किया तथा गुस्से में आकर कट्टे से गोली मार दी।

गोली युवक के बाई तरफ पसलियों में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गोराघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

एक और रंगबाज पुलिस ने पकड़ा : इंटरनेट मीडिया पर हथियार चलाते हुए वीडियो व पोस्ट डालने का शौक अब युवाओं पर भारी पड़ने लगा है। इस तरह के मामलों में पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है।

बुधवार को भी एक युवक इसी मामले में पुलिस ने पकड़ा है। जानकारी के अनुसार इंटरनेट मीडिया पर अवैध हथियार लहराकर रील बनाने के शौकीन युवक लगातार दूसरे दिन जिगना पुलिस ने पकड़ा है।

शांति भंग करने वाले गुंडे बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत इंटरनेट मीडिया पर अवैध हथियार चलाते हुए वीडियो वायरल करने वाले युवक जाहर सिंह वंशकार उर्फ गुड़िया पुत्र मुलायम सिंह वंशकार निवासी राजपुर, थाना जिगना को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध हथियार 315 बोर का देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी जिगना भास्कर शर्मा, ब्रजेन्द्र सिंह कुशवाह, राजीव दुबे, दिलीप प्रधान, अजय यादव की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter