पाखी की फिक्र में टूटी अनुपमा, बरखा के सामने पाखी से शादी करने की असली वजह से पर्दा उठाएगा आदिक

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की शादी के साथ शाह परिवार में हंगामा मच गया है। वनराज पाखी की हरकत से टूट गया है और वह गुस्से में पाखी को घर से बाहर भेजने का फैसला लेता है। वह उसे जाने और उसका फ्यूचर देखने के लिए कहता है। जिसके बाद अब अनुज ने पाखी की जिम्मेदारी संभाल ली है।

एपिसोड़ की शुरुआत में पाखी उम्मीद करती है कि अनुपमा उसका सपोर्ट करेगी लेकिन अनुज उसे डांटता है। वह कहता है कि मां को भी दर्द होता है। अंकुश कहता है कि अगर पाखी का प्यार सही है तो उसकी तुलना में दूसरों का गुस्सा भी उतना ही सही है। वह आदिक से पाखी को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहता है। अंकुश अनुज से पूछता है कि क्या वह ठीक है।

अनुज कहता है कि वह थका हुआ है। अंकुश अनुज से कहता है कि वह अभी थक नहीं सकता। अनुज कहता है कि अनुपमा ने जिम्मेदारी ली लेकिन उसे लगता है कि वे असफल होंगे। अंकुश अनुज को अनुपमा को संभालने के लिए कहता है।

पाखी-आदिक ने शेयर क्वालिटी टाइम
अनुज अंकुश से बरखा को भी चेक करने के लिए कहता है। आदिक पाखी का अपने कमरे में स्वागत करता है। पाखी और आदिक एक साथ क्वालिटी टाइम शेयर करते हैं। पाखी आदिक से पूछती है कि क्या वे शादीशुदा हैं। इधर अनुज अनुपमा को ढूंढता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

वह अनुपमा के पास लेट जाता है। वह अनुपमा को सांत्वना देने की कोशिश करता है। अनुपमा दिल खोलकर रोती है। अनुज उसे संभालता है।

समर ने वनराज को दी सांत्वना
इधर समर भी वनराज को सांत्वना देता है। समर वनराज को आश्वासन देता है कि वह कभी भी भागकर शादी नहीं करेगा। वनराज कहता है कि अगर वह शादी से भाग गया तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। वह आगे समर से कहता है कि उसका दिल जो कहे वही करे।

वनराज समर से उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है। पाखी को परिवार की चिंता होती है। आदिक ने पाखी से चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। वह कहता है कि सभी खिलाफ हैं लेकिन अनुज और अंकुश उनके सपोर्ट में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुपमा को हुई पाखी की फिक्र
दूसरी तरफ अनुपमा ने अनुज के साथ पाखी के बारे में बात करती है। उसे चिंता होती है कि क्या पाखी जिम्मेदारी लेने में विफल हो जाएगी।

अनुपमा कहती है कि शादी के बाद का जीवन केवल फूलों का बिस्तर नहीं है। वह कहती है कि क्या आदिक और पाखी वास्तविकता का सामना करने में असफल हो जाएंगे। अनुज अनुपमा को सांत्वना देता है। इधर अंकुश बरखा को आराम करने के लिए कहता है।

बरखा ने किया यह दावा
बरखा अंकुश से कहती है कि आदिक को उससे ज्यादा कोई नहीं जानता। वह दावा करती है कि हनीमून की अवधि समाप्त हो जाने के बाद, आदिक पाखी को फेंक देगा। अनुपमा को चिंता होती है कि पाखी दिल टूटने को नहीं संभाल पाएगी। अनुपमा अनुज से पूछती है कि क्या वे आदिक पर भरोसा कर सकते हैं।

अनुज कहता है कि कोई भी किसी की गारंटी नहीं ले सकता क्योंकि व्यक्ति स्थिति के अनुसार प्रतिक्रिया करता है। इधर बरखा अंकुश से कहती है कि जल्द ही आदिक की वजह से वे सड़क पर होंगे। अनुज अनुपमा से कहता है कि वह पाखी और आदिक की शादी ठीक से करवाए। अनुपमा कन्फ्यूज होती है।

आदिक ने बरखा के सामने कबूला सच
अब शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि बरखा आदिक से कहती है कि वह उसकी रग-रग से वाकिफ है। वह उससे पूछती है कि वो पाखी को अपने फायदे के लिए यूज कर रहा है। तब आदिक उसके सामने कबूल करता है कि वो पाखी को यूज कर रहा है और ये शादी एक नाटक है।

बरखा बेहद चालाकी से उसकी बातों को रिकॉर्ड कर लेती है और उसे देखकर मुस्कुराती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज अनुपमा के सामने बरखा यह सच कैसे लाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter