क्या अब टूट जाएगा तोषु और किंजल का रिश्ता , राखी ने लिया ये बड़ा फैसला

मुंबई : TRP में सबसे हिट शो “अनुपमा” में फिर एक बार नया ट्विस्ट आने वाला है जहा इस बार कहानी का ये नया मोड़ दर्शको को बेहद पसंद आयेगा , हालांकि सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है जो वर्त्तमान की कहानी को पूरी तरह बदल देगा। आपको शो के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

सीरियल में फ़िलहाल पारितोष की तबियत बिगड़ती नज़र आ रही है जहा डॉ ने बताया की उसको लकवा मार गया है यानी (Paralysis) की बीमारी होगई है।शाह परिवार से दुख ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहा वही
हर बार की तरह अनुपमा सब कुछ छोड़कर वापस शाह परिवार का साथ देने वह आ जाती है।

दूसरी तरफ कपाडिया हाउस में माया को छोटी अनु के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिल गया है वही माया भी पूरी कोशिश कर रही है की वो छोटी के साथ साथ अनुज के दिल में भी अपने लिए जगह बना ले।

क्या अब टूट जाएगा तोषु और किंजल का रिश्ता !
बेहद नाजुक हालत से गुजर रहे पारितोष को एक और बड़ा झटका लगने वाला है जहा शो में वापस से राखी दवे की एंट्री होने वाली है जो इस बार तोषु को इस हाल में देख हैरान हो जाती है और अपनी बेटी की जिंदगी को ख़राब होने से बचाना चाहती है। राखी एक मां का फर्ज निभाते हुए किंजल को अपने साथ ले जाने की बात कहती है ।

किंजल देगी अपने पति का साथ !
राखी कहती है की जब तोषु ने किंजल को कभी अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार ही नहीं किया तो फिर वो एक देखभाल करने वाली नर्स क्यों बने उसके लिए, हालांकि किंजल सब के सामने राखी दवे के साथ जाने से मना कर देती है। किंजल निर्णय लेती है की इस मुश्किल समय में वह परितोष को अकेला छोड़कर कहीं नहीं जाएगी।

माया बना रही यह मास्टर प्लान
शो के नया प्रोमो में दिखाया जा रहा है की शाह परिवार के सब लोग लकवाग्रस्त तोशु को घर ले जाते हैं। और दूसरी तरफ कपाडिया हाउस में छोटी अनु अपना, अनुज, अनुपमा और माया के परिवार का एक चित्र बनाती है और उस फोटो को अनुज को देखती है

जहा वो इस तस्वीर को अपना पूरा परिवार बताती है लेकिन ड्राइंग में माया की फोटो देख अनुज नाराज़ हो जाता है और बोलता है की केवल अनुपमा ही उसकी असली माँ है। लेकिन माया की नजर अनुज पर है उसने उस तस्वीर में से अनुपमा की जगह अपने आप को रख लिया है।

इस तरह बदल जायेगी कहानी : मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर सामने आरही है की अनुपमा शाह हाउस में तोषु की देखभाल में लग जायेगी , और उधर माया छोटी के साथ अनुज को भी अपनी और आकर्षित करने का प्रयास करेगी , अब देखना दिलचस्प है की कहानी किस मोड़ पर जाती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter