‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ : महिमा का सपना कहीं रह न जाएं अधूरा! क्या नील बन जाएगा सबका बॉस?

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो ने भी दर्शकों के बीच खास जगह बना रखी है। शो की कहानी हर बार रिश्तों को लेकर एक नई इबारत सबके सामने पेश करती है। पहले हर्ष और मंजरी के रिश्ते को लेकर कहानी दिखाई गई। जिसमें एक पत्नी अपने पति की लाख बुराईयों को छुपाने के लिए सब कुछ करती है।

लेकिन उसका सम्मान बचाए रखती है। सबसे लंबे समय तक चलने वाला यह टीवी शो दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। हाल के एपीसोड में दिखाया जा रहा है कि अभि और अक्षरा के बीच भी तनाव चल रहा है। लेकिन अक्षरा की म्युजिक थैरेपी सेंटर को अस्पताल में वापिस जगह मिल जाने पर अभि खुश है। अभि और अक्षरा एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे।

शो में महिमा का अलग गेम चल रहा है। महिमा ट्रस्टी को खुश करने के लिए अक्षरा को वापिस अस्पताल में लेकर आई है। ताकि ट्रस्टी भी खुश हो जाए और अभि व अक्षरा भी यह समझें कि महिमा उनके बारे में कितना अच्छा सोचती है।

लेकिन महिमा सिर्फ अपने बेटे को बिरला अस्पताल की गद्दी सौंपना चाहती है। वह कोशिश में है कि किसी तरह पार्थ बिरला अस्पताल का असली बोस बन जाएं। लेकिन पार्थ इस सबको को कतई बेपरवाह है। वो महिमा को मना कर देता है कि वह हर्ष की कुर्सी पर नहीं बैठेगा। कहानी में अब देखना दिलचस्प होगा कि हर्ष की कुर्सी पर क्या पार्थ बैठता है। या फिर अक्षरा और अभि किसी और को इसके लिए तैयार करते हैं।

कहीं नील के हाथ तो नहीं आ जाएगी बाजी
बिरला अस्पताल में अक्षरा का संगीत विभाग फिर से शुरू कर महिमा ट्रस्टी मिस्टर बिजोरिया को खुश करना चाहती है। महिमा के इस खेल में अक्षरा के मोहरे बनने के बाद से कैरव नाराज है। वहीं पार्थ अभि और अक्षरा के सामने हर्ष की कुर्सी के लिए मना कर चुका है। लेकिन अब संभावना लग रही है कि कहीं अभि अपने सौतेले भाई नील को इस कुर्सी पर न बैठा दे। कहानी मंे यह दिलचस्प मोड़ भी जल्दी आने की संभावना है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter