समर ने कर दिया ये बड़ा काम की शाह परिवार का बढ़गया “मान”, अनुपमा बोले – शाबाश मेरे बेटे !

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह शो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इस टीवी शो में अब बहुत सारे ट्विस्ट एक साथ आने वाले हैं जिससे शो अब और भी मजेदार होने वाला है। अब आगे शो में जबरदस्त धमाका होने वाला है

कहानी में फ़िलहाल : शाह हाउस में एक ही छत के नीचे तेज गुस्से वाली झगडालू तीन तेज तर्रार महिलाएं एक साथ इकट्ठा होंगी। अनुपमा खुद भी यह सोचकर घबराई हुई है कि जब किंजल की बेबी शाॅवर पार्टी में उसकी जहर उगलने वाली मां राखी दबे,

उसकी साजिश रचने वाली जेठानी बरखा भाभी और हमेशा ताने मारने वाली सास बा यानि लीला एक साथ मौजूद रहेंगी। उन सबका एक साथ होना ऐसा है जैसे कोई पटाखे की लड़ी।

शाह हाउस में टेंशन का माहौल
शाह हाउस में सब एक तरफ किंजल के बेबी शावर से बहुत खुश है वही उनको ये चिंता भी है के इस समारोह के लिए पैसे कहा से आएंगे बा समारोह की मेजबानी करने के लिए सहमत हो जाती है लेकिन भारी खर्च के कारण घबरा जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA 💖 MAAN (@anupamaa_2.0)

समर ने कर दिया ऐसा काम की परिवार का बढ़गया “मान”
लेकिन बाद में, समर आगे आएगा और फंक्शन में अपना योगदान देगा और पैसे की विवस्ता को देखेगा तब सब उस के पास इतने पैसे कैसे आये ये सवाल पुछेंगे वह प्रकट करेगा कि वह डांस की एक्स्ट्रा क्लास ले रहा है और बहुत से काम भी कर रहा है इसलिए वह इस समारोह के लिए थोड़ा पैसा बचाने में सक्षम रहा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा को अपने बेटे पर होगा बहुत गर्व
अपने छोटे बेटे को घर का ‘मैन’ बनते देख अनुपमा और परिवार के बाकी लोग काफी भावुक हो जाएंगे। अनुपमा को अपने बेटे पर बहुत गर्व होगा कि वह अपने जीवन की कमान संभाल रहा है और जरूरत के समय अपने परिवार की मदद कर रहा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा को रहेगी घबराहट : शाह हाउस में वैसे ही बा और वनराज की इच्छा के विपरीत किंजल की बेबी शाॅवर पार्टी यानि गोद भराई की रस्म होने वाली है। इसकी तैयारी में पूरा परिवार जुट गया है।

राखी दबे ने भी पार्टी की तारीख आगे बढ़ाने से इंकार कर दिया है। ऐसे में बिना वनराज के यह पार्टी होने वाली है। वहीं अनुपमा की जेठानी बरखा सोचे बैठी है कि पार्टी में अगर किसी ने भी उससे कुछ कहा तो वो इस बार उसका करारा जबाब देगी।

वनराज की इंकार के खिलाफ जाएंगे बापूजी : इधर बापूजी वनराज के मना करने के बाद भी कपाड़िया फैमिली काे पार्टी में अनुपमा की जिद के कारण बुलाने वाले हैं। जब बा फोन पर वनराज को यह बात बताती है तो उसका गुस्सा भड़क उठता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter