कांताबन के सवालो का ये जवाब देगा अनुज : क्या वापस लौटने को होगा तैयार ? ,‘सौतन’ के पास पति को देख टूटेगी अनुपमा !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

‘सौतन’ के पास पति को देख टूटेगी अनुपमा !
लेटेस्ट एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की बरखा के पास माया का मैसेज आता है कि अनुज उसके साथ है. वही डिंपी ये बात समर को बता देती है, फिर समर ये खबर अनुपमा को बताता है ,अनुपमा को ये सुन एक झटका सा लगता है .

इधर कांता अनुज को गलत इंसान कहती है और उसने ये भी कहा कि अनुज अब भटक चुका है. लेकिन, अनुपमा अपनी माँ से कहती है की अनुज माया से नहीं बल्कि छोटी अनु से मिलने गया है. वो अनुज के खिलाफ गलत नहीं बोलने के लिए अपनी माँ से कहती है.

मौके का फायदा उठाने वाला है वनराज !
अगली सुबह , कांता अपने दामाद को लेने मुंबई की और निकल जाती है और तभी वनराज अनुपमा से मिलने उसके घर आता है. वनराज अनुपमा से कहता है कि वह हमेशा उसके साथ है.

अनुपमा लेकिन वनराज की और ज़रा सा भी ध्यान नहीं देती वो अपने भाई से पूछती है की मुंबई में सब ठीक होगा ना ? , इन सब के बाद वनराज वह से चला जाता है.

माया ने बनाया नया प्लान !
इधर, अनुज छोटी अनु से मिलकर अब फिरसे ठीक होजाता है और अपने दोस्त के घर शिफ्ट होने का निर्णय लेता है वो माया के घर से जाता है . लेकिन छोटी उसे साथ में रुकने के लिए कहती है. जहा अनुज जवाब देता है कि वह अभी मुंबई में ही है तो वह रोज उससे मिलने आया करेगा.

लेकिन जब छोटी अनु पूछती है कि वो अनुपमा से कब मिलेगी, तब अनुज कहता है कि अभी नवरात्रि की शुरुवात होगी है और इस बेच वो यहाँ नहीं आ सकती. माया कहती है कि जब भी उसे अनु से मिलना होगा, वह उसे उसके पास ले आएगी. हालांकि, अनुज कहता है कि उसे अपनी बेटी से अकेले मिलना है.

अब माया छोटी अनु के बहाने से अनुज के करीब आने का प्लान बनाएगी , उसको जैसे ही पता चलेगा की अनुज अनुपमा एक दूसरे से दूर है तो वो इस मौके का पूरा फायदा लेने के मोड़ में है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

कांताबन के सवालो का ये जवाब देगा अनुज
शो में हाई वोल्टेज ड्रामे का डबल डोज़ जब देखने को मिलेगा कि कांताबेन अनुज को वापस लाने माया के घर मुंबई पहुंच जाती हैं। जहा वो अनुज को माया के घर में देखकर हैरान रह जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वह यह भी बताती है कि अनुज के जाने के बाद अनुपमा की हालत कैसी हो गई है. उसने अपना घर छोड़ दिया और दर-दर भटकती रही. ये सुनकर अनुज हैरान रह जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वो अनुज से वापस साथ चलने के लिए बोलती है लेकिन अनुज कांताबेन से कहता है, “आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था वो खत्म हो चुका है।” अब देखना दिलचसप होगा की क्या सच में अनुज अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे .

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter