बड़ा ट्विस्ट : रेवती को रंगे हाथों पकड़ लेगा सम्राट , ईशानी को मिली यह शॉकिंग न्यूज़ !

मुंबई : टीवी जगत का बहुत ही प्रसिद्ध सीरियल “यह है चाहतें” में एक बड़ा मोड़ देखने को मिल रहा है जो कहानी को और भी रोचक बनाने के लिए ज़रूरी हो गया है। हालांकि, इस ट्विस्ट के आने से दर्शकों को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने लगा है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात नयनतारा सम्राट से पूछती हुए होती है कि क्या वह PTM के लिए प्रेम के स्कूल में उसके साथ जाएगा। सम्राट सहमत हो जाता है और रेवती से पूछता है कि वह नयन को परेशान कैसे करेगी। नयन याद करते हैं कि अदालत के प्रतिनिधि को फोन किया और कल के बजाय आज ही निरीक्षण पर आने के लिए कहा क्योंकि वे कल प्रेम के साथ पिकनिक पर जा रहे हैं। अधिकारी सहमत हैं। नयन सोचती है कि एक बार जब सम्राट स्कूल पहुंच जाएगा, तो वह उसके और प्रेम के बीच पैचअप करने का कोई रास्ता खोज लेगी।

सम्राट ने किया इनकार
सम्राट नयन के साथ स्कूल में प्रवेश करता है। छात्र उनके ऑटोग्राफ के लिए दौड़ पड़े। चिंटू प्रेम से कहता है कि उसके पिता प्रसिद्ध हैं और उसे छात्रों के बीच कुछ लोकप्रियता हासिल करनी चाहिए, जिससे पता चलता है कि सम्राट उसका पिता है। प्रेम कहता है कि वह नहीं करेगा क्योंकि सम्राट उसे अपना बेटा नहीं मानता। नयन प्रेम से पूछता है कि क्या वह पीटीएम में भाग लेने के लिए तैयार है। वह इनकार करता है और उसे अकेले इसमें शामिल होने के लिए कहता है।

नयन ने बनाया ये प्लान
सम्राट नयन पर गुस्सा करते हुए बाथरूम जाता है और अपनी जिप को ऊपर खींचते समय टूट जाता है। वह घबराहट की स्थिति में नयन को फोन करता है, नयन को फोन करता है और उसे बताता है कि अब वो क्या करेगा, और उसकी मदद मांगता है। नयन उसे प्रेम की मदद लेने के लिए मजबूर करने के बारे में सोचता है, दूसरे पैंट की जिप में हेरफेर करता है और सोचता है कि अगली बार जब वह इसे ऊपर खींचेगा तो यह टूट जाएगा और फिर वह प्रेम की मदद लेने और उससे बात करने के लिए मजबूर हो जाएगा।

सैम के मदत करेगा प्रेम
वह सैम को बताती है कि वह प्रेम को मदद के लिए भेज रही है क्योंकि वह एक मीटिंग में व्यस्त है। मालती रेवती के कमरे के पास से गुजरती है और उसे ईशानी और मोहित को मारने में नाकाम रहने के लिए एक गुंडे को डांटते हुए पाती है। वह उनका वीडियो रिकॉर्ड करती है और छोड़ने की कोशिश करती है। एक फूलदान उन्हें सचेत करते हुए नीचे गिर जाता है। सम्राट बेसब्री से प्रेम का इंतजार करता है। प्रेम अंदर आता है और उसे एक पिन थमा देता है। सैम बेरहमी से पूछता है कि वह उसकी मदद कैसे करेगा। प्रेम उसके साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहता है और उसकी जिप ठीक करता है। प्रेम नयन के पास लौट आता है। सैम ने उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया। प्रेम उसे ठीक से धन्यवाद देने के लिए कहता है। सैम करता है। नयन सोचता है कि आखिर पिता और पुत्र ने बोलना शुरू कर ही दिया  .

रेवती ने मालती को दिया सीढ़ियों से धक्का
इधर रेवती मालती को उसकी और गुंडे की बातचीत सुनती देखती है। मालती भागने की कोशिश करती है। रेवती उसका पीछा करती है और उसे पकड़ती है और पूछती है कि उसने क्या देखा। मालती सब कुछ कहती है और वह उसे पूरी दुनिया के सामने बेनकाब कर देगी। रेवती अपना हाथ मरोड़ती है और कहती है कि इससे पहले कि वह अपनी सच्चाई प्रकट कर सके, वह मालती को मार डालेगी। वह मालती को सीढ़ियों से धक्का दे देती है। मालती गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ी और उसके सिर से खून बहने लगा। रेवसती सोचती है कि मालती धीरे-धीरे मर जाएगी और कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आएगा। सैम और नयन घर लौटते हैं और मालती को खून से लथपथ देखकर चौंक जाते हैं। रेवती का कहना है कि मालती फिसल गई और सीढ़ियों से गिर गई।

नयन ने ईशानी को दी यह शॉकिंग न्यूज़ !
ईशानी अपने म्यूजिक एल्बम के लिए ड्रेस ट्राई करती है। डिजाइनर पूछता है कि वह कौन सा पहनना चाहती है। राघव प्रवेश करता है और कहता है कि वह गुलाबी पहनेंगी। इशानी कहती है कि उसे नीला रंग पसंद है और वह डिजाइनर से उसके लिए एक नीली ड्रेस ठीक करने के लिए कहती है, नयन उसे फोन करती है और उसे सूचित करती है कि मालती सीढ़ियों से गिर गई और उसकी हालत गंभीर है इसलिए उसे अस्पताल ले जा रहे हैं। ईशानी अस्पताल जाती है।

Precap: डॉक्टर ने ईशानी को सूचित किया कि उन्होंने मालती का ऑपरेशन किया है और उसे और खून की जरूरत है । नयन अपना रक्तदान करती है। उसे एक संदेश मिलता है और सैम से जाँच करने के लिए कहती है। सैम रेवती की स्वीकारोक्ति वीडियो देखता है। नर्स के वेश में रेवती मालती को मारने की कोशिश करती है। सैम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter