जानिए कहा है प्रिशा का वो बच्चा जिसको अपने साथ ले गई थी रेवती , शो के ये बड़े राज से कब उठेगा पर्दा !

मुंबई : “यह है चाहतें” शो काफी समय से दर्शको के दिल पर अपना कब्ज़ा करते आ रहा है जहा रूद्र और प्रिशा हमेशा कि तरह बार बार अलग होने के बाद फिर से मिल जाते है इस समय कि कहानी शो को एक नए ट्रैक पर ही लेकर आगई है जैसा कि हम सब जानते है कि प्रिशा को अरमान का सच पता चल चूका है और रूद्र के परिवार को प्रिशा का ये ड्रामा भी समझ आगया है कि वो अरमान के साथ इतने दिनों से साथ में क्यों रह रही थी

अब हर किसी के दिमाग में एक सवाल तो आ ही रहा होगा कि प्रिशा और रूद्र का वो बच्चा है कहाँ जिसको लेकर ये सारा ड्रामा हो रहा था , चलिए हम आपको उस वक़्त कि कहानी का फ्लैशबैक बताते है तो सिलसिला यहाँ से शुरू हुआ था कि रेवती का बेटा देव रूही को परेशान करता था जिस वजह से देव और सारांश के बेच लड़ाई हुई थी जहा पे गलती से देव की मौत हो जाती है ,

और इस बात का पता जब रेवती को लगता है तो वो प्रिशा के पूरे परिवार से बदला लेना चाहती है , इसी वजह से उस समय रेवती रूद्र और प्रिशा के रिश्ते को भी ख़राब करदेती है यहाँ तक जब प्रिशा एक छोटे से बच्चे को जन्म देती है तो रेवती उस बच्चे को अपने साथ ले जाती है।

अब जल्द ही आप लोग देखेंगे कि रेवती उस बच्चे के साथ रूद्र से एक जगह टकरा जायेगी यहाँ पे उनकी मुलाक़ात के बाद शो में एक नए चैप्टर कि शुरुवात होगी प्रिशा कि जिंदगी में उसका वो बच्चा अब जल्द ही वापस आने वाला है साथ ही अरमान का ट्रैक भी शो से गायब हो जाएगा।

शारदा को पुलिस करलेगी गिरफ्तार : फ़िलहाल कि स्टोरी में रुद्र को नौकरी नहीं मिलती। अरमान को लगता है कि कोई भी कंपनी रुद्र को हायर नहीं करेगी। शारदा बहाना बनाकर घर से निकल जाती है। पुलिस चोरी के आरोप में शारदा को गिरफ्तार करने आती है और अब कहानी में ये ट्विस्ट आने वाला है की शारदा को पुलिस गिरफ्तार करलेगी वो भी अरमान कि वजह से जहा पर अब रूद्र प्रीशा को बहुत साड़ी मुसीबतो का सामना करना पड़ेगा।

अब अरमान करेगा ये गलत काम !
अरमान ने दिग्विजय से चर्चा की कि रुद्र और प्रीशा को अपने बच्चों को भूखा और परेशान देखकर बुरा लगेगा। रुद्र और प्रीशा उदास होकर अपने बच्चों को मच्छरों के काटने से सोते हुए देख रहे हैं। प्रीशा अपने बच्चों की तारीफ करती हैं। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में चलता है। अरमान कहते हैं कि वे अपने बच्चों की खातिर भीख मांगेंगे, फिर वह कुछ ऐसा करेंगे जो कोई सोच भी नहीं सकता।

अगली सुबह, प्रीशा किराने के बक्से को खाली पाती है और रूद्र से पूछती है कि अब वे क्या करेंगे। रुद्र का कहना है कि वह कुछ काम ढूंढेगा क्योंकि वह अपने परिवार को भूखा नहीं देख सकता। प्रीशा ने घर की देखभाल करने का भरोसा दिया। रुद्र निकल जाता है। प्रीशा भगवान से रुद्र की मदद करने की प्रार्थना करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter