चोर ने घर में छुपा रखी थीं एक लाख की बाईकें : पुलिस ने दबोचा तब हुआ खुलासा !

Datia news : दतिया । वाहन चोरों की धरपकड़ लगातार पुलिस द्वारा की जा रही है । इसी क्रम में एक और वाहन चोर सेवढ़ा पुलिस की गिरफ्त में आया है। उक्त चोर, चोरी की बाइक लेकर घूम रहा था। उसी दौरान पुलिस चेकिंग में वह पकड़ा गया।

संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए आरोपित से पूछताछ में पुलिस को चोरी की 5 बाइकें उसके कब्जे से बरामद हुई हैं।

रामद हुई बाइकों की कीमत पुलिस ने एक लाख रुपए बताई है। बता दें कि अभी हाल ही में गत माह पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाईयां कर वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़ा था।

इस दौरान उनाव एवं भांडेर पुलिस ने बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 20 बाइकें चोरी की बरामद की थी।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि जिले में वाहन चोरों की धरपकड़ को लेकर सख्त कार्रवाई के निर्देश पुलिस थानों को दिए गए हैं।

हाल ही में कुछ वाहन चोर भी पुलिस की गिरफ्त में भी आए हैं। इसी कड़ी में गत 3 जुलाई को वाहन चेकिंग के दौरान सेवढ़ा थाना निरीक्षक रामबाबू शर्मा ने आरोपित राकेश जोशी पुत्र कल्लू जोशी निवासी ग्राम गिरवासा से एक बिना नंबर की मोपेड के दस्तावेज मांगे गए जो आरोपित नहीं दिखा सका।

वाहन चोरी का होने की शंका में पुलिस ने जब आरोपित से सख्त पूछतांछ की तो अन्य बाइक चोरी की घटनाओं के बारे में खुलासा हो सका।

एक लाख के बाहन हुए बरामद : आरोपित को गिरफ्तार किया गया। जिससे पूछतांछ पर उसने अन्य चार बाइक चोरी करना स्वीकार किया। चोरी की बाइकों को आरोपित ने घर में छुपा कर रखा था। होना आरोपित राकेश जोशी की निशादेही पर उसके घऱ से एक लाख के वाहन बरामद किए गए।

इन नंबरों की बाइकें हुई बरामद : पुलिस ने चोरी के जो वाहन जप्त किए हैं उनमें एक काले रंग की हीरो एचएफ डिलक्स बाइक बिना नंबर की चेचिस नंबर MBLHA7158H9C00178, इंजन नंबर HA11EMH9C00398, एक काले रंग की हीरो होण्डा बाइक नं MP32B9520 चेचिस नंबर 04M27F00657,

इंजन नंबर 04M27E00201, एक काले रंग की हीरो एचएफ डिलक्स बाइक बिना नंबर की चेचिस नं. MBLHA11AED9M17458, इंजन नंबर HA11EFD9M25338,

एक काले रंग की हीरो होण्डा सीडी डान बाइक नं MP07MA2499 चेचिस नंबर 05L29F22770, इंजन नंबर 05L29E26770 बरामद की गई। पकड़े गए आरोपित को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

इस धरपकड़ में निरीक्षक रामबाबू शर्मा, प्रआर राहुल यादव, प्रदीप, शैलेंद्र, जगेन्द्र, बलवीर, दिनेश, भावना की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter